Delhi Police Share Funny Meme On Virat Kohli Gautam Gambhir Fight For Dial 112 Service IPL 2024 RCB vs KKR

Date:


IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार (29 मार्च) को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) को सात विकेट से हराया. मैच से पहले इस मुकाबले को लेकर काफी हाइप बनाई गई. इसकी वजह विराट कोहली और गौतम गंभीर रहे. वहीं, सोशल मीडिया पर अपने मजेदार मीम्स के जरिए लोगों को जागरूक करने वाली दिल्ली पुलिस ने भी इस मुकाबले को लेकर एक ट्वीट शेयर किया. इसमें विराट और गंभीर का जिक्र किया गया था. 

दरअसल, पिछले साल आईपीएल मुकाबले के दौरान विराट और गंभीर के बीच टकराव देखने को मिला था. उस वक्त गौतम गंभीर लखनऊ सुपरजाएंट्स के मेंटर थे. 2013 में भी दोनों के बीच कहासुनी हो चुकी है, जब गंभीर केकेआर के कप्तान थे. ऐसे में लोगों को लग रहा था कि कहीं ऐसा ही फिर से मैदान पर न देखने को मिल जाए, क्योंकि गंभीर की टीम केकेआर एक बार फिर से विराट की आरसीबी से भिड़ रही थी. हालांकि, टकराव की जगह दोनों एक-दूसरे को गले लगाते दिखे. 

दिल्ली पुलिस ने क्या ट्वीट किया?

सोशल मीडिया पर चल रहे बज के बीच दिल्ली पुलिस ने लोगों को जागरूक करने वाला एक ट्वीट किया. इसमें गंभीर और कोहली को एक-दूसरे के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होकर मुस्कुराते हुए देखा गया. एक्स पर शेयर की गई इस तस्वीर के कैप्शन में पुलिस ने लिखा, “किसी भी प्रॉब्लम में मदद के लिए 112 है तैयार.” वहीं, गंभीर-कोहली की तस्वीर पर लिखा था, “झगड़ा हुआ? डायल 112 और झगड़े को शांत करवाओ! कोई झगड़ा ‘विराट’ या ‘गंभीर’ नहीं.”

दिल्ली पुलिस के इस ट्वीट को अब तक 5 हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. इसे 80 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है. पुलिस ने इस पोस्ट के जरिए अपने डायल 112 सर्विस की जानकारी लोगों तक पहुंचाने का काम किया. लोगों ने इस ट्वीट पर कई मजेदार कमेंट्स भी किए हैं. 

लोगों ने क्या-क्या कमेंट्स किए? 

यह भी पढ़ें: होम टीम की जीत का सिलसिला टूटा, घर पर हारी बेंगलुरु, कोलकाता ने बुरी तरह रौंदा




Nilesh Desai
Nilesh Desaihttps://www.TheNileshDesai.com
The Hindu Patrika is founded in 2016 by Mr. Nilesh Desai. This website is providing news and information mainly related to Hinduism. We appreciate if you send News, information or suggestion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related