Delhi Crime Irfan Killed Nargis Hit On Head With Rod For Refusing Marriage Ann

Date:


Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में शुक्रवार (28 जुलाई) को दिनदहाड़े एक और लड़की की हत्या का मामला सामने आया है. मालवीय नगर इलाके में अरबिंदो कॉलेज के पास एक पार्क में दोपहर करीब 12 बजे एक लड़के ने एक लड़की की रॉड से पीट-पीट कर हत्या कर दी.

पुलिस को 12 बजकर 8 मिनट पर पीसीआर कॉल से इस घटना की सूचना मिली. कॉल करने वाले शख्स ने बताया कि अरबिंदो कॉलेज के पास विजय मंडल पार्क में एक लड़का लड़की को जान से मारकर भाग गया. लड़की के बगल में एक लोहे की रॉड पड़ी है. ये सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची.

मौके पर पहुंची पुलिस टीम 

पुलिस के मुताबिक, पार्क में बेंच के पास लड़की की लाश पड़ी थी. लोहे की रॉड भी वहीं पर थी और लड़की के सिर से खून बह रहा था. पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे. जांच शुरू हुई तो पुलिस को पता चला कि लड़की का नाम नरगिस है, जो इसी साल कमला नेहरू कॉलेज से पासआउट हुई है.

दोस्त थे नरगिस और इरफान

मामले की जांच करते हुए पुलिस को पता चला कि नरगिस अपने एक दोस्त इरफान के साथ पार्क में आई थी. दोनों बेंच पर बैठकर बात कर रहे थे तभी अचानक से इरफान ने लोहे की रॉड से नरगिस पर हमला करना शुरू कर दिया और मौके से फरार हो गया. 

क्यों कर दी अपनी ही दोस्त की हत्या?

पुलिस ने आरोपी इरफान को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में इरफान ने बताया कि वो नरगिस से शादी करना चाहता था लेकिन उसके परिवार ने इस शादी आए इंकार कर दिया. परिवार के इंकार के बाद नरगिस ने भी इरफान से बात करना बंद कर दिया. इसी बात से नाराज होकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

3 दिन पहले कर ली थी मर्डर प्लानिंग

इरफान ने पुलिस को बताया कि उसने नरगिस की हत्या की प्लानिंग 3 दिन पहले ही कर ली थी. वह स्विगी में डिलीवरी बॉय का काम करता था. उसे पता था कि नरगिस स्टेनो का कोर्स कर रही है और वो मालवीय नगर के पार्क से होकर जाती है.

करीब 12 बजे वो पार्क में पहुंचा और नरगिस को बात करने के लिए बुलाया.लेकिन जब नरगिस ने बात करने से इंकार किया तो उसने बैग से लोहे की रॉड निकाल कर ऊपर हमला कर दिया. आरोपी से आगे की पूछताछ जारी है. 

ये भी पढ़ें: 

स्कूल में पीटी करवाने वाले मास्टर ने दुबई में जीता सिल्वर मेडल, बोले-अगला लक्ष्य देश के लिए गोल्ड जीतना


Nilesh Desai
Nilesh Desaihttps://www.TheNileshDesai.com
The Hindu Patrika is founded in 2016 by Mr. Nilesh Desai. This website is providing news and information mainly related to Hinduism. We appreciate if you send News, information or suggestion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related