BJP MP Manoj Tiwari on Swati Maliwal Assault Case Question to Delhi CM Arvind Kejriwal | Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल ने दर्ज कराई FIR तो बीजेपी बोली

Date:


Swati Maliwal News: आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना पर उत्तर-पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी ने प्रतिक्रिया दी. ABP न्यूज को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि स्वाति मालीवाल के साथ जो हुआ, वह गलत है. ऐसा करने वाले के खिलाफ कार्रवाई होगी.

इसके साथ ही बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, ”अरविंद केजरीवाल अपराधी हैं. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि वो सीएम कार्यालय नहीं जा सकते. इतना बेइज्जत करके कोई बेल लेता है क्या? लखनऊ में विभव का उनके साथ देखा जाना यही बताता है. अरविंद केजरीवाल आज कल महिलाओं को पीटने में विश्वास रखते हैं.”

स्वाती मालीवाल पर क्या बोले मनोज तिवारी?

बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी ने स्वाती मालीवाल के साथ हुई घटना पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, ”बीजेपी को क्या राजनीति करनी है. एक महिला की पिटाई हुई है, स्वाति मालीवाल एक रिस्पेक्टेड महिला हैं और पीटने वाले पर उचित कार्रवाई होगी. इस घटना से अरविंद केजरीवाल की महिलाओं के प्रति नीति और नियत दिख रही है.”

विकासपुरी में सभा को संबोधित करने पहुंचे थे मनोज तिवारी

दरअसल, मनोज तिवारी ने वेस्ट दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी कमलजीत सहरावत के समर्थन में विकासपुरी में एक जनसभा को संबोधित किया. जनसभा के बाद एबीपी न्यूज ने मनोज तिवारी से बात की. उन्होंने कहा कि दिल्ली में बड़ा समाज पूर्वांचल का है, उनके बीच भोजपुरी में बात करते हैं. लोगों का भरोसा है कि नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने के लिए कमल का बटन दबा रहे हैं.

कन्हैया कुमार पर भी बरसे मनोज तिवारी

उन्होंने भारत माता की जय और भारत के टुकड़े-टुकड़े जैसे नारों पर भी बात की. उन्होंने कहा कि वो कितने अफजल मारोगे, हर घर से अफजल निकलेगा, वो आतंकवादी निकालने वाले हैं. हम हर घर से डॉ राजेंद्र प्रसाद और कलाम निकालने वाले हैं. हमारा काम बोलता है. ये चुनाव माओवादी बनाम सनातन पर है. कन्हैया मेट्रो, सिग्नेचर ब्रिज पर सेल्फी ले लें, उनके होर्डिंग पर मनोज है. उन्होंने नेहा सिंह राठौर के कन्हैया के लिए प्रचार करने पर कहा कि ऐसे लोगों को पार्टी के लोगों ने ही हिसाब दे दिया है. 

स्वाति मालीवाल ने BJP को दी सलाह

स्वाति मालीवाल ने इस पूरे मामले पर पहली बार बयान दिया. उन्होंने इस पूरे मामले में बीजेपी से राजनीति नहीं करने की अपील की. उन्होंने कहा कि मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था. मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है. मुझे आशा है कि उचित कार्यवाही होगी. पिछले दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं, जिन लोगों ने प्रार्थना की उनका धन्यवाद करती हूं. देश में अहम चुनाव चल रहा है, स्वाति मालीवाल जरूरी नहीं है, देश के मुद्दे जरूरी हैं.

यह भी पढ़ें- इधर स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को दी शिकायत, उधर बीजेपी बोली- ‘आरोपी के साथ घूम रहे केजरीवाल, शर्मानक’


Nilesh Desai
Nilesh Desaihttps://www.TheNileshDesai.com
The Hindu Patrika is founded in 2016 by Mr. Nilesh Desai. This website is providing news and information mainly related to Hinduism. We appreciate if you send News, information or suggestion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related