BJP Leader Devaraje Gowda who flagged Prajwal Revanna sex tapes arrested by Karnataka Police allegedly leaked revanna explicit videos

Date:


Devaraje Gowda Arresting News: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता देवराजे गौड़ा को प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े एक वीडियो को लीक करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. कर्नाटक पुलिस ने गौड़ा को शुक्रवार रात (10 मई 2024) को अरेस्ट किया. इस वीडियो में प्रज्वल रेवन्ना दिखाई दे रहे हैं.

कर्नाटक पुलिस के अनुसार, देवराजे गौड़ा को हासन पुलिस से मिली सूचना के बाद उन्हें चित्रदुर्ग जिले के गुलिहाल टोल गेट पर अरेस्ट किया गया. वहीं, देवराजे गौड़ा ने वीडियो लीक करने के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है.

गौड़ा ने ही बीजेपी को दी थी प्रज्वल रेवन्ना की जानकारी 

जानकारी के मुताबिक, देवराजे ही वह व्यक्ति हैं जिन्होंने कथित तौर पर रेवन्ना की ओर से कई महिलाओं के साथ कथित यौन शोषण के बारे में बीजेपी की शीर्ष नेताओं को सचेत किया था और पार्टी को हसन से जनता दल (एस) सांसद प्रज्वल रेवन्ना को लोकसभा टिकट नहीं देने की अपील की थी. देवराजे गौड़ा ने पिछले महीने दावा किया था कि उन्होंने प्रज्वल रेवन्ना की क्लिप सामने आने से महीनों पहले पार्टी के राज्य नेतृत्व को रेवन्ना के सेक्स वीडियो के बारे में बताया था. हालांकि गौड़ा के इन दावों पर कर्नाटक बीजेपी प्रमुख बीवाई विजयेंद्र ने कहा था कि उन्हें ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली थी.

गौड़ा के खिलाफ महिला ने उत्पीड़न का लगाया था आरोप 

वहीं दूसरी तरफ रेवन्ना का मामला सामने आने के कुछ दिन बाद ही देवराजे गौड़ा के खिलाफ एक महिला ने यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी. अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया गया था कि गौड़ा ने उसकी संपत्ति बेचने में मदद करने के बहाने लगभग दस महीने तक उसका उत्पीड़न किया.

महिला के पति ने भी दर्ज कराई थी शिकायत

इसके अलावा महिला के पति ने भी देवराजे गौड़ा के खिलाफ उनके घर में घुसने, धमकी देने और दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. दोनों की तरफ से दर्ज कराई गई एफआईआर के अनुसार, देवराजे गौड़ा पिछले 10 महीनों से महिला को परेशान कर रहे थे. वह महिला को एक सुनसान जगह पर ले गए थे और वहां कथित तौर पर उसके साथ छेड़छाड़ की. आरोप है कि वहां पर गौड़ा ने महिला और उसके पति को जान से मारने की धमकी भी दी.

ये भी पढ़ें

Delhi Rain: धूल भरी आंधी और बूंदाबादी के बाद IMD का येलो अलर्ट, जानें- आज कैसा रहेगा मौसम?


Nilesh Desai
Nilesh Desaihttps://www.TheNileshDesai.com
The Hindu Patrika is founded in 2016 by Mr. Nilesh Desai. This website is providing news and information mainly related to Hinduism. We appreciate if you send News, information or suggestion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related