BJP Leader Anurag Thakur Attack Congress Ratlam Candidate Kantilal Bhuria Over Two Wives Two Lakhs Rupees Statement | Lok Sabha Election 2024: ‘दो बीवी वालों को मिलेंगे 2 लाख’, कांग्रेस नेता के बयान पर घमासान, अनुराग ठाकुर ने पूछा

Date:


Anurag Thakur News: कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया के दो पत्नियां होने पर दो लाख रुपये देने के बयान से राजनीतिक भूचाल आ गया है. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने भूरिया के बयान पर निशाना साधते हुए कहा है कि हिंदुओं की संख्या कम हुई है और मुस्लिमों की संख्या बढ़ी है. एक बार फिर से संसाधनों को ज्यादा बीवी-बच्चे वालों को देने की बात हुई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस वोट बैंक के लिए कितना गिरने वाली है. 

दरअसल, मध्य प्रदेश के रतलाम से कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया ने कहा कि उनकी पार्टी महालक्ष्मी योजना के तहत दो पत्नियों वाले पुरुषों को 2 लाख रुपये देने वाली है. कांग्रेस की महालक्ष्मी योजना के तहत गरीब महिलाओं को 1 लाख रुपये सालाना देने का वादा किया गया है. बीजेपी उनके इस बयान पर पूरी तरह से हमलावर है. बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस ने दिखा दिया है कि वह जितनी आबादी, उतना हक को लेकर कैसे काम करने वाली है. 

हिंदू परिवारों के मन में चिंता: अनुराग ठाकुर

कांतिलाल भूरिया और कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए अनुराग ठाकुर ने पूछा कि कि देश की सबसे पुरानी पार्टी वोट बैंक के लिए कितना गिरेगी. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, “हिंदुओं की संख्या कम हो गई है और मुस्लिमों की संख्या कई गुना बढ़ी है. अब यह बात सामने आ रही है कि संसाधन उनको दिए जाएंगे, जिनकी बीवियां और बच्चे ज्यादा हैं. ऐसे में हिंदू परिवारों के मन में आज एक चिंता सता रही है कि कांग्रेस वोट बैंक के लिए कितना गिरेगी?”

कांतिलाल भूरिया ने क्या कहा था? 

चुनाव सभा को संबोधित करते हुए कांतिलाल भूरिया ने कहा, “अगर कांग्रेस सत्ता में आती है, जैसा कि हमारे घोषणापत्र में भी कहा गया है, हम हर महिला को उसके बैंक अकाउंट में एक लाख रुपये देंगे. हर घर की महिला को एक-एक लाख रुपये दिए जाएंगे. जिनकी दो पत्नियां हैं, उन्हें 2 लाख रुपये दिए जाएंगे.” रतलाम सीट पर कांतिलाल भूरिया का मुकाबला बीजेपी की नेता अनिता चौहान से है. इस सीट पर चुनाव 13 मई को होने वाला है. 

यह भी पढ़ें: भारत में घटी हिंदुओं की आबादी, 65 साल में कितनी बढ़ी मुस्लिमों की जनसंख्या, जानें बाकी धर्मों का क्या है हाल


Nilesh Desai
Nilesh Desaihttps://www.TheNileshDesai.com
The Hindu Patrika is founded in 2016 by Mr. Nilesh Desai. This website is providing news and information mainly related to Hinduism. We appreciate if you send News, information or suggestion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

PM Modi reached Kanyakumari as Lok Sabha Election 2024 campaign ended reached at Bhagavathi Amman Temple

'इन चार राज्यों में कांग्रेस चौंकाने वाली है,'...

PM Modi reached Kanyakumari as Lok Sabha Election 2024 campaign ended reached at Bhagavathi Amman Temple

'इन चार राज्यों में कांग्रेस चौंकाने वाली है,'...