Asaduddin Owaisi slams PM Modi over BJP Candidate Jyoti Mirdha remark to change constitution after anant hegde

Date:


Change In Constitution: बीजेपी नेता अनंत हेगड़े के बाद राजस्थान की नागौर लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी ज्योति मिर्धा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह संविधान में बदलाव की बात कहती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को लेकर AIMIM चीफ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. 

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) के नेता ने मंगलवार (2 अप्रैल) को एक्स पर ट्वीट करते लिखा, ”हेगड़े के बाद बीजेपी की एक और प्रत्याशी ने कहा कि संविधान को बदलने की जरूरत है और कठोर निर्णय की जरूरत है.”

‘क्या आरक्षण खत्म करना चाहते हैं पीएम मोदी?’
असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, ”पीएम नरेंद्र मोदी
स्पष्ट करें की संविधान में वो क्या बदलाव चाहते हैं, और क्या वो चाहते हैं कि राज्यों का दर्जा गिरा दिया जाए, जैसे कश्मीर के साथ किया था? क्या जाति की बुनियाद पर आरक्षण खत्म किया जाएगा? क्या पारलिमानी (पार्लियामेंट्री) जम्हूरियत को तब्दील करके उसकी जगह प्रेसिडेंशियल जम्हूरियत तो नहीं चाहते मोदी जी?”

उन्होंने आगे कहा कहा कि भाजपाइयों और अन्य संघियों को संविधान से इतनी चिढ़ है तो संविधान के तहत सत्ता क्यों हासिल करना चाहते हैं? उन्होंने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि चीन से जमीन वापस लेना भी एक कठोर निर्णय है और उसके लिए संविधान बदलने की जरूरत तो नहीं, बस हिम्मत इच्छा शक्ति की बात होती है.

वायरल हो रहा ज्योति मिर्धा की वीडियो
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया ने राजस्थान की नागौर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी ज्योति मिर्धा का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ज्योति मिर्धा कठोर निर्णय लेने के लिए संविधान में बदलाव की बात करती नजर आ रही हैं. 

पुनिया ने एक्स पर पोस्ट में कहा, ”राजस्थान के नागौर से चुनाव लड़ रही BJP प्रत्याशी ज्योति मिर्धा कहती हैं कि संविधान बदलने के लिए हमें दोनों सदनों में बहुमत चाहिए. यही बात BJP सांसद अनंत हेगड़े भी कही, हमें लोकसभा चुनावों में 400 सीट मिली तो संविधान बदल देंगे , आखिर BJP संविधान क्यों बदलना चाहती है ?”

ये भी पढ़ें:

Lok Sabha Election 2024: ‘ये आखिरी मौका, दाखिल करें जवाब’, I.N.D.I.A. के इस्तेमाल पर विपक्षी दलों को दिल्ली हाई कोर्ट की दो टूक




Nilesh Desai
Nilesh Desaihttps://www.TheNileshDesai.com
The Hindu Patrika is founded in 2016 by Mr. Nilesh Desai. This website is providing news and information mainly related to Hinduism. We appreciate if you send News, information or suggestion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related