Arvind Kejriwal Says PM Narendra Modi Amit Shah BJP Ends Lal Krishna Advani Shivraj Singh Chauhan Politics

Date:


Arvind Kejriwal on PM Modi: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने शनिवार (11 मई) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा आरोप लगाया है. केजरीवाल ने कहा है कि पीएम मोदी ने लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, शिवराज सिंह चौहान जैसे नेताओं की राजनीति खत्म कर दी. तीसरी बार सरकार बनने पर अगला नंबर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का होगा. उनकी भी राजनीति खत्म कर दी जाएगी.

आप मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारी आम आदमी पार्टी एक छोटी पार्टी है, जो दो राज्यों में मौजूद है, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने हमारी पार्टी को कुचलने में कोई कसर नहीं छोड़ी और एक साथ चार टॉप नेताओं को जेल भेज दिया. उन्होंने कहा कि बड़ी पार्टियों के चार टॉप नेता जेल चले जाएं तो पार्टी खत्म हो जाती है. प्रधानमंत्री AAP को कुचलना चाहते हैं. पीएम मोदी खुद मानते हैं कि AAP ही देश को भविष्य देगी.

‘वन नेशन, वन लीडर’ नाम का मिशन चला रहे पीएम मोदी: केजरीवाल

प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा, “पीएम मोदी ने ‘वन नेशन, वन लीडर’ नाम से एक खतरनाक मिशन शुरू किया हुआ है. इस मिशन के तहत वह जितने भी विपक्ष के नेता हैं, उन्हें जेल भेजना चाहते हैं और जितने बीजेपी के नेता हैं, उनकी राजनीति खत्म कर रहे हैं.” उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी चुनाव जीत गए तो तेजस्वी यादव, एमके स्टालिन, उद्धव ठाकरे, ममता बनर्जी जैसे विपक्षी के सारे नेताओं को जेल में डाल दिया जाएगा. 

आडवाणी से लेकर शिवराज तक जैसे नेताओं की खत्म की राजनीति

अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने अपने ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की राजनीति को खत्म कर दिया है. उन्होंने कहा, “इन्होंने लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन, शिवराज सिंह चौहान जैसे नेताओं की राजनीति खत्म कर दी. मध्य प्रदेश चुनाव जीतने के बाद भी शिवराज को मुख्यमंत्री न बनाकर उनकी राजनीति खत्म की गई.” केजरीवाल ने आगे कहा, “वसुंधरा राजे, मनोहर लाल खट्टर और रमन सिंह जैसे नेताओं की भी राजनीति खत्म कर दी गई है.”

योगी की राजनीति भी खत्म करने की हो रही साजिश: केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि अगला नंबर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का है, जिनकी राजनीति खत्म की जाएगी. केजरीवाल ने कहा, “अगर ये चुनाव जीत गए तो दो महीने के भीतर उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बदल दिया जाएगा. ये बात मैं लिखकर दे सकता हूं. योगी आदित्यनाथ की राजनीति खत्म करेंगे और उनको भी निपटा देंगे. ये लोग चाहते हैं कि देश में एक ही तानाशाह बचे.”

यह भी पढ़ें: ‘140 करोड़ जनता से भीख मांगने आया हूं, मेरे देश को बचा लो’, मंच से गरजे CM केजरीवाल


Nilesh Desai
Nilesh Desaihttps://www.TheNileshDesai.com
The Hindu Patrika is founded in 2016 by Mr. Nilesh Desai. This website is providing news and information mainly related to Hinduism. We appreciate if you send News, information or suggestion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related