amit shah says this lok sabha election 2024 for action on pakistan in uttar pradesh rally

Date:


Amit Shah On Pakistan: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार (12 मई) को कहा कि यह चुनाव पाकिस्तान को उसकी हरकतों के लिए मुंहतोड़ जवाब देने का चुनाव है. गोंडा संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी कीर्तिवर्धन सिंह के समर्थन में आयोजित एक चुनावी जनसभा में गृह मंत्री ने कहा, ”यह चुनाव नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का है. यह चुनाव देश को दुनिया में तीसरे नंबर का अर्थतंत्र बनाने का चुनाव है.”

‘यह चुनाव गोली का जवाब गोले से देने का’

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, ”यह चुनाव पाकिस्तान को उसकी हरकतों के लिए मुंहतोड़ जवाब देने का चुनाव है. यह चुनाव आतंकवादी की गोली का जवाब गोले से देने का है. यह चुनाव तीन लाख लखपति दीदी बनाने का चुनाव है.” अयोध्या के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में निमंत्रण के बावजूद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव के न जाने पर उन्हें आड़े हाथों लेते हुए गृह मंत्री ने आरोप लगाया कि वे अपने वोट बैंक से डरकर समारोह में नहीं गये, लेकिन बीजेपी वोट बैंक से नहीं डरती है.

विपक्षी नेताओं पर लगाया तुष्टिकरण का आरोप

गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्षी नेताओं पर तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप लगाया. उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार में कानून-व्यवस्था की सराहना करते हुए कहा, “योगी जी ने माफिया को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम किया है.” उन्होंने कहा कि पहले यहां पर देसी तमंचे बनाने की फैक्ट्रियां थीं, अब डिफेंस कॉरिडोर में तोप के गोले बन रहे हैं, जो पाकिस्तान को सीधा करने का काम करेंगे. गोंडा में पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होगा.

सपा कार्यकाल को बताया माफियाओं का राज

सपा सरकार पर आरोप लगाते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “समाजवादी पार्टी की सरकार में गरीबों की जमीनें अक्सर सपा के गुंडों की ओर से जब्त कर ली जात थीं, जिससे उत्तर प्रदेश में ठगों और माफियाओं का राज हो गया था. बीजेपी सरकार आने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने आपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की और उनपर लगाम कस दी.”

ये भी पढ़ें : Sandeshkhali Row: संदेशखाली में महिलाओं ने TMC कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़कर पीटा, कपड़े भी फाड़े, देखें Video


Nilesh Desai
Nilesh Desaihttps://www.TheNileshDesai.com
The Hindu Patrika is founded in 2016 by Mr. Nilesh Desai. This website is providing news and information mainly related to Hinduism. We appreciate if you send News, information or suggestion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related