INDvsWI: कोहली का नया कमाल, तोड़ डाला जावेद मियांदाद का 26 साल पुराना रिकॉर्ड

0
113

पोर्ट ऑफ स्पेन (त्रिनिदाद): भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद के वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे में बनाए गए सबसे ज्यादा रनों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. मियांदाद ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सबसे ज्यादा 1930 रन बनाए थे और अब कोहल के विंडीज के खिलाफ सबसे ज्यादा रन हो गए हैं. कोहली ने रविवार को क्वींस पार्क ओवल मैदान पर खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में अपनी पारी मे 19 रन बनाते ही यह उपलब्धि हासिल की.

मियांदादा ने दो बार की विश्व विजेता के खिलाफ 64 पारियों में 1930 रन बनाए हैं. वहीं, कोहली ने 34 पारियों में इस काम को अंजाम दिया है. इस मामले में ऑस्ट्रेलिया के मार्क वॉ (1708) तीसरे नंबर पर हैं.

विराट कोहली ने बल्ले से खोला बोतल का ढक्कन, आप भी देखें मजेदार VIDEO
कोहली ने भी आखिरकार बॉटल कैप चैलेंज को पूरा किया. विराट ने शनिवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “कभी नहीं करने से बेहतर है देर से करना (बैटर लेट देन नेवर) हैशटग बॉटल कैप चैलेंज.”

15 सेकड लंबे वीडियो में कोहली बैट पकड़े बॉटल की ओर देख रहे हैं. इसके बाद, वह बल्ले से बॉटल के कैप को खोल देते हैं. इस वीडियो की सबसे मजेदार बात यह रही कि बैकग्राउंड में कोहली ने भारतीय टीम के मौजूदा कोच रवि शास्त्री की कमेंट्री का इस्तेमाल किया. बॉटल के कैप को हटाने के बाद कोहली ने उससे पानी भी पीया.

आपको बता दें कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और युवराज सिंह समेत कई मशहूर हस्तियों ने पिछले कुछ समय से बॉटल कैप चैलेंज को पूरा किया है.

(इनपुट-आईएएनएस)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here