भाजपा सांसद के बेटे ने क्लब की दीवार में घुसा दी कार, कई बाल-बाल बचे, पुलिस ने हिरासत में लिया

    0
    15

    ख़बर सुनें

    खास बातें

    • भाजपा की राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली के बेटे आकाश मुखर्जी के साथ हुआ कार हादसा
    • गुरुवार रात दक्षिण कोलकाता के गोल्फ गार्डन इलाके में हुई घटना, पुलिस ने हिरासत में लिया
    • एक क्लब की दीवार को तोड़कर पांच फीट तक अंदर चली गई कार, कई लोग बाल—बाल बचे

    भाजपा की राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली के बेटे आकाश मुखर्जी ने गुरुवार रात दक्षिण कोलकाता के एक क्लब की दीवार में अपनी कार से टक्कर मार दी। घटना के दौरान वह कथित रूप से नशे की हालत में वाहन चला रहे थे। इस दौरान कई लोग बाल-बाल बच गए। इस घटना के बाद आकाश को जाधवपुर पुलिस थाने ले जाया गया, पूछताछ की जा रही थी।

    विज्ञापन

    पुलिस सूत्रों ने बताया कि आकाश कोलकाता के पॉश इलाके गोल्फ गार्डन में गुरुवार रात अपनी कार मोड़ रहे थे तभी कार क्लब की दीवार से जाकर टकरा गई।

    वहीं स्थानीय लोगों ने दावा किया कि इस दौरान कई लोग बाल-बाल बचे, क्योंकि कार की गति बहुत ज्यादा तेज थी। कार का एक हिस्सा तो पूरी तरह से टूट गया और चालक उसमें फंस गया। रिपोर्ट्स के अनुसार हादसे की सूचना पर पास ही के अपार्टमेंट में रहने वाले आकाश के पिता तुरंत मौके पर पहुंचे और बेटे को कार से बाहर निकालने में मदद की।

    उधर, सांसद रूपा गांगुली ने इस घटना को लेकर एक ट्वीट भी किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा- मेरा बेटा मेरे आवास के पास दुर्घटना का शिकार हो गया। मैंने पुलिस को फोन किया ताकि वह इसके कानूनी पहलुओं को देखे… कृपया कोई पक्ष नहीं लिया जाए/कोई राजनीति न की जाए। मैं अपने बेटे से प्यार करती हूं और उसका ध्यान रखूंगी लेकिन कानून को अपना काम करना चाहिए। 

    उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए कहा, न मैं गलत करती हूं, न गलत सहती हूं। मैं बिकाऊ नहीं हूं।
     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here