जबरदस्त है ‘लाल कप्तान’ का टीजर, 6 सेकेंड के VIDEO में सैफ ने मचाया तहलका

0
127

नई दि‍ल्‍ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता में शुमार सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल कप्तान’ टीजर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है. 36 सेकेंड के इस फिल्म के टीजर में सैफ अली खान बहुत ही खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं. वह एक नागा साधू के अवतार में दिख रहे हैं. सैफ ने वेब शो ‘सैक्रेड गेम्स’ में सिख पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने के बाद अब ‘लाल कप्तान’ में नागा साधु का अवतार लेकर अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है. सैफ की यह फिल्म इसी साल 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. 

बता दें, पहले इस फिल्म को 6 सिंतबर को रिलीज किया जाना था, अब इस फिल्म को 6 अक्टूबर को रिलीज किया जाना है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने शुक्रवार को  इस फिल्म के टीजर को ट्विटर पर शेयर किया. अब यह टीजर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. लोगों को इस टीजर में सैफ का अवतार काफी पसंद आ रहा है. फिल्म के निर्माता इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय के ‘कलर येलो प्रोड्क्शन’ हैं.  हाल ही में इरोज इंटरनेशनल के प्रबंध निदेशक सुनील लुल्ला ने एक बयान में बताया था कि सैफ एक उम्दा अदाकार हैं और इस फिल्म की कहानी इस तरह की है जिससे उन्हें अपना हुनर दिखाने का मौका मिलता है. 

बता दें, अनुष्का शर्मा की NH10 डायरेक्ट करने वाले नवदीप सिंह ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है. हाल ही में आनंद एल राय ने कहा कि उन्हें फिल्म की कहानी पर पूरा भरोसा है. लाल कप्तान एक ऐसी फिल्म है जो अपनी कैटगरी और फैंस खुद बनाने में सक्षम है. नवदीप सिंह निर्देशित इस फिल्म में जोया हुसैन, दीपक डोबरियाल और मानव विज भी नजर आएंगे. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here