क्रिकेटर हार्दिक और क्रुणाल पांड्या ने खरीदी नई लैम्बॉर्गिनी कार, आप भी देखें- PHOTOS

0
34

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज रहे भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) शनिवार को अपने भाई हार्दिक (Hardik Pandya) के साथ ऑरेंज कलर की लैम्बॉर्गिनी कार में दिखाई दिए. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पांड्या ब्रदर्स ने हाल ही में करोड़ों की कीमत वाली यह कार खरीद ली है.

पांड्या ब्रदर्स को मुंबई के वर्सोवा में एक जिम के बाहर नई लैम्बॉर्गिनी कार के साथ देखा गया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों भाई लैम्बॉर्गिनी कार चलाते देखे गए. आप भी देखिए वीडियो…

क्रुणाल ने हाल में कहा था कि अब वह वनडे टीम में जगह बनाना चाहते हैं. बता दें कि क्रुणाल फिलहाल भारतीय टीम की तरफ से वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज खेलकर स्वदेश लौटे हैं.

उन्होंने कहा था, “विंडीज सीरीज से उन्हें काफी आत्मविश्वास मिला है. सीजन की यह पहली सीरीज थी और कुछ अच्छे खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने से उन्हें मदद मिलता है. यह सिर्फ शुरुआत है और मैं इसे अगली सीरीज में भी जारी रखना चाहता हूं.”

उधर, वर्ल्ड कप के बाद से हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है. उन्हें वेस्टइंडीज दौरे के लिए नहीं चुना गया. बता दें कि टीम इंडिया का वेस्टइंडीज दौरा 3 सितंबर को खत्म होगा.

संभावना जताई जा रही है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार्दिक की टीम में वापसी हो सकती है. दक्षिण अफ्रीका भारत के दौरे पर तीन टी-20 और तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. सीरीज का पहला मैच 15 सितंबर को धर्मशाला में खेला जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here