Xiaomi का यह डिवाइस करेगा तीन काम, जानें खासियतें

0
13

Xiaomi Flashlight, Lamp, Power Bank: शाओमी ने एक अनोखे मल्टी-फंक्शन डिवाइस को लॉन्च किया है जो फ्लैशलाइट, लैंप और पावर बैंक के रूप में काम करेगी। इस कॉम्पैक्ट डिवाइस में जान फूंकने के लिए 2,600 एमएएच की लीथियम-आयन बैटरी दी गई है। डिवाइस को Xiaomi Youpin वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है और यह 119 चीनी युआन (लगभग 1,200 रुपये) में उपलब्ध है। इस 3-इन-1 डिवाइस में डुअल फोटो सेंसर दिया गया है।

डिवाइस और इसके इस्तेमाल का जिक्र शाओमी (Xiaomi) ने आधिकारिक इमेज़ में किया है। यह एक वर्सेटाइल लैंप है जिसका इस्तेमाल विभिन्न तरीकों से किया जा सकता है। इसे दीवार पर लगाए गए लैंप के रूप में या फिर टैबल लेंप के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। जरूरत पड़ने पर इसे पावर बैंक के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

जैसा कि हमने आपको बताया कि यह अनोखी डिवाइस चीन में Xiaomi Youpin वेबसाइट पर 119 चीनी युआन के साथ उपलब्ध है। फिलहाल इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है कि इसे ग्लोबल मार्केट में या फिर भारत में कब तक लाया जाएगा। गौर करने वाली बात यह है कि शाओमी ने पिछले सप्ताह भारत में अपने नए मी स्मार्ट एलईडी डेस्क लैंप 1एस (Mi Smart LED Desk Lamp 1S) को लॉन्च किया था।

शाओमी (Xiaomi) का यह लैंप ब्राइटनेस कंट्रोल (2600-5000K) और कलर टेंपरेचर कंट्रोल के साथ आ रहा है। इस डिवाइस को ऐप के जरिए भी कंट्रोल किया जा सकता है। लिस्टिंग को सबसे पहले ITHome द्वारा स्पॉट किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here