WIvsIND LIVE: बारिश के चलते ओवरों में कटौती, विंडीज को मिला 46 ओवर में 270 रन का लक्ष्य

    0
    15

    स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Mon, 12 Aug 2019 01:37 AM IST

    भारत/वेस्टइंडीज – फोटो : अमर उजाला

    ख़बर सुनें

    भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वन-डे रविवार को पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जा रहा है। भारत के 280 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज ने खबर लिखे जाने तक 14 ओवर के बाद दो विकेट के नुकसान पर 64 रन बना लिए हैं। शिमरोन हेटमायर 4* और एविन लुईस 37* क्रीज पर मौजूद हैं। बता दें कि बारिश की वजह से कुछ देर तक खेल बाधिक रहा। इसके बाद मैच के ओवरों में कटौती की गई। अब वेस्टइंडीज को जीत के लिए 46 ओवर्स में 270 रन का लक्ष्य मिला है।

    विज्ञापन

    लक्ष्य का पीछा करने उतरी विंडीज टीम की शुरआत अच्छी रही, लेकिन 10वें ओवर की तीसरी गेंद पर क्रिस गेल (11) के रूप में पहा झटका लगा। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने उन्हें एलबीडब्ल्यू आउट कप पवेलियन भेजा। पहले विकेट के लिए गेल और एविन लुईस के बीच 45 रन की साझेदारी हुई। इसके बाद 12.2 ओवर में खलील अहमद ने वेस्टइंडीज को दूसरा झटका दिया। खलील ने शाई होप (5) को बोल्ड कर दिया। जब विंडीज का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 55 रन था, तभी बारिश शुरू हो गई। इसके बाद खेल कुछ देर तक रुका रहा।

    इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने विराट के 120 और श्रेयस अय्यर के 71 रनों की मदद से वेस्टइंडीज को जीत के लिए 280 रनों का लक्ष्य दिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 279 रन बनाए। भारत की तरफ से कप्तान विराट ने सबसे अधिक 120 रन बनाए तो वहीं वेस्टइंडीज की तरफ से कार्लोस ब्रेथवेट ने सबसे अधिक तीन विकेट चटकाए। 

    एक समय 300 रन की तरफ बढ़ रही भारतीय टीम विराट और श्रेयस के आउट होते ही लड़खड़ा गई। भारत ने अपने आखिरी के चार विकेट मात्र 50 रन के अंदर गंवा दिए। 

    विज्ञापन
    आगे पढ़ें

    विराट का 42वां शतक

    विज्ञापन

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here