Vodafone का नया प्रीपेड प्लान, 70 रुपये से कम में डेटा और वॉयस कॉलिंग मिनट का फायदा

0
5

Vodafone 69 Prepaid Plan: वोडाफोन ने अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए 69 रुपये वाला नया प्लान लॉन्च कर दिया है। Vodafone का यह प्लान आपके अकाउंट की सर्विस वैधता को बढ़ाने का काम करेगा। इस Vodafone Prepaid Plan के साथ डेटा और वॉयस कॉलिंग मिनट भी दिए जाएंगे, कुछ सर्किल में 69 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ फ्री एसएमएस की भी सुविधा मिलेगी।

वोडाफोन की वेबसाइट पर लिस्टिंग के अनुसार, 69 रुपये वाला प्रीपेड रीचार्ज प्लान 150 मिनट लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल के लिए, साथ ही 250 एमबी डेटा भी मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। Vodafone का यह प्लान प्रमुख सर्किल जैसे कि आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, असम, बिहार, झारखंड, दिल्ली-एनसीआर और मुंबई समेत अन्य क्षेत्रों के लिए उपलब्ध है।

गुजरात और मुंबई सर्किल में 69 रुपये वाले Vodafone प्रीपेड प्लान के साथ 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। इसे कॉम्बो रीचार्ज या ऑल-राउंडर पैक नाम से वोडाफोन साइट पर लिस्ट किया गया है। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट में कहा गया है कि 69 रुपये वाला वोडाफोन प्रीपेड प्लान कुछ Vodafone Idea सर्किल में भी उपलब्ध है।
 

vodafone

आधिकारिक आइडिया सेल्युलर साइट पर दिख रहा है कि प्लान 150 वॉयस कॉल मिनट, 250 एमबी डेटा और 100 एसएमएस के साथ जम्मू-कश्मीर और केरल सर्किल में उपलब्ध है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

इस माह के शुरुआत में Vodafone ने अपने प्रीपेड प्लान पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए नया 45 रुपये का प्रीपेड रीचार्ज प्लान मार्केट में उतारा था। यह प्लान फुल टॉक टाइम की सुविधा के साथ आता है। वोडाफोन ने पिछले महीने 59 रुपये वाला प्रीपेड प्लान उतारा था। वोडाफोन के 59 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ सब्सक्राइबर्स को प्रतिदिन 1 जीबी डेटा दिया जाएगा और इस प्लान की वैधता 7 दिनों की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here