VIDEO: सारा अली खान फैंस के साथ देखेंगी फिल्म-करेंगी लंच, नेक काम के लिए उठाया कदम

0
13

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) एचआईवी (ह्यूमन इम्युनोडेफिशिएंसी वायरस) से पीड़ित बच्चों और परिवारों के लिए धन एकत्रित करेंगी. ऐसा सारा एक क्राउडफंडेड अभियान के तहत करेंगी जिसे गुरुवार को लाइव आयोजित किया जाएगा.

अंशुला कपूर के ऑनलाइन फंडराइजिंग प्लेटफॉर्म फैनकाइंड के जरिए सारा मुंबई स्थित एनजीओ (गैर सरकारी संगठन) कमिटेड कम्युनिटीज डेवलपमेंट ट्रस्ट (सीसीडीटी) के लिए धन जुटाएंगी.

सारा ने अपने एक बयान में कहा, “एचआईवी से पीड़ित बच्चों और परिवारों को सहायता प्रदान करने की दृष्टि से किए जाने वाले बेहतरीन कार्य के लिए मैं सीसीडीटी की आभारी हूं. एड्स से प्रभावित लोगों को ये न केवल रहने के लिए जगह और बुनियादी सुविधाएं प्रदान करते हैं बल्कि वे यह भी सुनिश्चित करते हैं कि यदि परिवार के किसी एक सदस्य में इस रोग के होने की जानकारी मिले तो वे अलग न हो जाएं या बिखर न जाएं.”

इस अभियान के एक हिस्से के रूप में प्रशंसक फैनकाइंड डॉट ओरआरजी में दान दे सकते हैं. वे 200 रुपये या इससे अधिक रुपये की प्रविष्ठियां खरीद सकते हैं और इनमें से एक लकी फैन को अपने दोस्त के साथ सारा संग मिलने का मौका मिलेगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here