Video: रफ्तार की शायरी इसलिए हो रही है वायरल, बताया ‘कैसे नारी बन जाती है काली’

0
25

नई दिल्ली: जी टीवी के डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ में जज कुर्सी पर बैठे रैपर रफ्तार वैसे तो शो को जज करने आए हैं लेकिन उनका खुद का टैलेंट भी स्टेज पर दिखता रहता है. रफ्तार का शायराना अंदाज सेट पर खूब फेमस हो रहा है. इतना ही नहीं जी के ऑफिशयल इंस्टाग्राम हैंडल पर रफ्तार की कुछ शायरियों को एक कंबाइन वीडियो भी शेयर किया गया है. बता दें कि शो में रैपर के अलावा कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस और एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी जज बनकर आ रहे हैं. 

रफ्तार के इस वीडियो में वो कहते हैं कि नारी के आगे अगर अंग लगा दो तो वो गाली बन जाती है और अगर उसी अंग को भंग कर दो तो वो काली बन जाती है. रफ्तार ने ये शायरी बच्चों के एक ग्रुप के परफॉर्मेंस के बाद कही तो पूरा स्टेज तालियों से गूंज उठा. 

Video : बॉलीवुड के बाद टीवी पर हुआ करीना कपूर का डेब्यू, एक एपिसोड की फीस है करोड़ों

बता दें कि इसी वीडियो में रफ्तार ने बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए और भी कई शायरियां पढ़ीं. वहीं पिछले दिनों खबर थी कि करीना ने शो को जज करने के लिए भारी भरकम फीस की डिमांड की थी. करीना ने एक एपिसोड के लिए 2.5-3 करोड़ रुपये की डिमांड की थी. शो तीन महीने तक चलेगा जिसमें 25-28 एपिसोड होंगे जहां हर दिन दो एपिसोड शूट किए जाएंगे. लगता है करीना की डिमांड पूरी हो गई है तभी वो जज बनकर शो में नजर आ रही हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here