Video: ‘बाटला हाउस’ का ‘जाको राखे सईंया’ सुनकर जागेगा देशभक्ति का जज्बा, व्यूज 10 लाख के पार

0
19

नई दिल्ली: दिल्ली के बाटला हाउस एनकाउंटर पर बनी जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘बाटला हाउस’ 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म को मंगलवार को दिल्ली हाई कोर्ट ने भी कुछ निर्देशों के बाद रिलीज करने की हरी झंडी दे दी है. फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. अब इस फिल्म के गाने ‘जाको राखे सईंया’ ने भी यूट्यूब पर कब्जा जमा लिया है. रिलीज के एक दिन के अंदर ही गाने ने 1 मिलियन यानि कि 10 लाख से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं. 

फिल्म के इस गाने को जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. गाने को सिंगर रोचक और नवराज हंस ने गाया है वहीं इसे गौतम शर्मा और गुरप्रीत सैनी ने लिखा है. गाने को सुनकर आपके दिल में देशभक्ति का जज्बा जाग जाएगा. 

‘बाटला हाउस’ को दिल्ली हाई कोर्ट से हरी झंडी, 15 अगस्त को ही रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि 19 सितंबर, 2008 को भी जब दिल्ली के बाटला हाउस में दिल्ली पुलिस ने एक एनकाउंटर किया और उसके बाद पूरे देश में दिल्ली पुलिस के खिलाफ आवाज उठाई गई. इस एनकाउंटर को कई लोगों ने झूठा बोला तो कइयों ने मरने वाले आतंकवादियों को स्टूडेंट बताया. इसी सच और लड़ाई की कहानी लेकर डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने फिल्म बनाई है. जॉन अब्राहम इस फिल्म में लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इसमें जॉन के अपोजिट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आएंगी. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here