VIDEO: देखिए ‘ताना जी’ का पहला जबरदस्त गाना, देखकर आप भी गाएंगे- ‘शंकरा रे शंकरा…’

0
12

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘ताना जी : द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji The unsung warrior) का पहला गाना ‘शंकरा रे…’ रिलीज हो गया है. इसे अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इससे पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

इस गाने में अजय देवगन और सैफ अली खान एक खास लुक में दिख रहे हैं. इस गाने की शुरुआत अजय देवगन के डायलॉग से होती है :- ‘दुश्मन को हराने से पहले दुश्मन को देखना चाहता हूं’. गाने में सैफ तख्त पर बैठे हैं और अजय उनके सामने डांस कर रहे हैं.

बता दें कि ‘ताना जी’ अजय देवगन की 100वीं फिल्म है. अजय सोशल मीडिया पर इस फिल्म का प्रचार करते समय इस बात का जिक्र भी करते दिख रहे हैं. इससे पहले वह ‘फूल और कांटे’, ‘जिगर’, ‘दिलवाले’, ‘इतिहास’, ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘इश्क’, ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह’, ‘वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई’, ‘गोलमाल’, ‘सिंघम’ और ‘दृश्यम’ में काम कर चुके हैं. वहीं इस फिल्म में अजय मराठा योद्धा के रूप में दिखाई देंगे और सैफ उनके साथ मुख्य भूमिका में हैं. इससे पहले ‘कच्चे धागे’ में अजय देवगन और सैफ अली खान की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था.

अजय की इस फिल्म को लेकर विवाद भी हुआ. एनसीपी नेता जितेन्द्र आव्हाड ने फिल्म निर्माताओं को धमकी दी थी. उनका आरोप था कि इसमें ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई. जितेंद्र आव्हाड ने ट्वीट किया था कि ओम राउत, तुम्हारी फिल्म तानाजी का ट्रेलर देखा. उसमें तुमने कई ऐसे प्रसंग डाले हैं जो इतिहास में हैं ही नहीं. उनमें जल्द से जल्द बदलाव करें या फिर मुझे अपने तरीके से मामला देखना पड़ेगा. अगर इसे धमकी समझ रहे हो तो चलेगा. 

बता दें, फिल्म का निर्देशन किया है ओम राउत ने. विवाद एक तरफ हैं, लेकिन फिल्म के ट्रेलर और गाने को काफी पसंद किया जा रहा है, जिसे देखकर निर्माता-निर्देशक और कलाकार राहत की सांस जरूर ले रहे होंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here