VIDEO: दिल्ली में महिला पत्रकार को लूटने वाले बदमाशों का एनकाउंटर, हाथ-पैर में लगी गोलियां

0
15

नई दिल्ली: दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच शुक्रवार सुबह मुठभेड़ हो गई. इस दौरान दोनों तरफ से 12 राउंड गोलियां चलीं. बदमाशों के हाथ-पैरों में गोली है, जिन्हें घायल हालत में हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.

दिल्ली पुलिस के सीनियर ऑफिसर के अनुसार, सुबह तक़रीबन 4 बजे जानकारी मिली कि दो बदमाश निजामुद्दीन में बड़ी वारदात को अंजाम देने आने वाले हैं. तभी स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर संजीव यादव ने टीम बनाई और बारापुला के पास ट्रैप लगाया. इस दौरान एक सफेद रंग की संदिग्ध अपाचे बाइक को रुकने का इशारा किया, तो बाइक सवार बदमाश गाड़ी को और तेज चलाने लगा और खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. उन्होंने एक के बाद 4 राउंड फायर कर दिए. गनीमत रही कि किसी भी पुलिसकर्मी को गोली नहीं लगी.

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में करीब 8 राउंड फायर किए, जिसमें दोनों बदमाशों को गोली लग गई. मौके से दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया. एक बदमाश के हाथ-पैर में गोली लगी है तो वहीं दूसरे बदमाश का पैर गोली से जख्मी हुआ है. दोनों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.


इंस्पेक्टर संजीव यादव की टीम बदमाशों को पकड़ने में कामयाब रही.

महिला पत्रकार का बैग लूटा था
बदमाशों की पहचान अनिल उर्फ नरेंद्र (26) और अरुण (26) के तौर पर हुई है. दोनों के पास से दो पिस्टल और चार जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. दोनों ने मिलकर 22 सितंबर को ही सीआर पार्क इलाके में महिला पत्रकार का बैग लूट लिया था, जिसमें पीड़िता बुरी तरह से घायल भी हो गई थी. इन बदमाशों की पुलिस कई दिनों से तलाश थी.

सीसीटीवी फुटेज से लगा सुराग
पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपी मिलकर सफेद रंग की अपाचे बाइक से आते थे और वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे. पुलिस को सफ़ेद रंग की अपाचे बाइक सीसीटीवी में भी नज़र आई थी जब बदमाश वारदात को अंजाम देकर भाग रहे थे. 


सीसीटीवी में कैद बाइक सवार बदमाश.

पुलिस से पता चला कि इस बाइक की तलाश के लिए 20 टीमें लगा रखी थीं. फिलहाल, दोनों बदमाशों को गिरफ्तार करने के बाद अब इनसे पूछताछ की जा रही है कि वे अब तक कितनी वारदात को अंजाम दे चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here