VIDEO: कुलदीप और चहल ने पोर्ट ऑफ स्पेन के बीच में की मस्ती, कैफ ने कहा- उड़ जाओगे

0
11

नई दिल्ली: भारतीय टीम इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे (India vs West Indies) पर है. वह वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार को तीसरा वनडे मैच खेलेगी. यह दोनों टीमों के बीच 12 दिन में छठा मुकाबला होगा. यानी दोनों टीमें हर दो दिन में मैच खेल रही हैं. दिलचस्प बात यह है कि इस व्यस्त शेड्यूल में भी दोनों टीमों के खिलाड़ी मस्ती करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं. भारतीय टीम इस दौरे में अब तक अजेय है. उसने वेस्टइंडीज को चार मैचों में हराया है, जबकि एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. 

भारतीय टीम तीसरा वनडे खेलने के लिए पोर्ट ऑफ स्पेन में है. त्रिनिदाद के इसी शहर में रविवार को दूसरा वनडे भी खेला गया था. इन दोनों मैचों के बीच दो दिन का अंतराल रहा. भारत की स्पिन जोड़ी कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इसी मौके का फायदा उठाया. ये दोनों पोर्ट ऑफ स्पेन के मशहूर मराकस बीच (Maracas beach) जा पहुंचे. मोहम्मद कैफ ने भी बीच पर मस्ती की. 

कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल बीच पहुंचकर बड़े खुश नजर आए. कुलदीप तो चहल से कहते भी हैं, ‘तुझे मैं बोल रहा था कि यहां चलते हैं. देख कितना अच्छा व्यू है और तू होटल के कमरे में बैठा था.’ इस पर चहल कहते हैं कि अब तू ले तो आया है यहां. अब बस मैगी खिला दे. बीसीसीआई (BCCI) ने इन दोनों क्रिकेटरों का वीडियो भी शेयर किया है. 

पानी से हमें डर लगता है
बीच किनारे युजवेंद्र चहल फोटो खींचते हैं. इससे कुलदीप अपसेट हो जाते हैं. वे कहते हैं कि अबे क्या यार, तुम यहां भी फोन पर लगे हो. इस पर चहल कहते हैं, ‘नहीं भाई. हमसे ना हो पाएगा. पानी से हमें डर लगता है.’ इसके बाद कुलदीप अपना चश्मा चहल को पकड़ाकर पानी में खेलने पहुंच जाते हैं. कुलदीप वहीं से चहल को बुलाते हैं लेकिन वे नहीं जाते. 

चहल को मिले चिंटू-मिंटू 
कुलदीप जब पानी में खेल रहे होते हैं, तब चहल को दो डॉगी मिल जाते हैं. चहल उनके साथ खेलने लगते हैं. वे कहते हैं, ‘मुझे यहां दो बेहतरीन डॉगी मिल गए हैं. ये दोनों काफी शांत हैं. मैंने इन्हें चिंटू-मिंटू का नाम दिया है. ये दोनो बेहद फैमिलियर हैं. शायद थके भी हैं. दोनों ने रात को पार्टी की है. ’ 

फील्डिंग सुधरी है तुम्हारी 
कुलदीप और चहल बीच पर लगे स्टंप के रबर पर थ्रो करने की प्रैक्टिस भी करते हैं. तभी वहां मोहम्मद कैफ भी आ जाते हैं. वे कुलदीप से कहते हैं कि तुम्हारी फील्डिंग पहले से इम्प्रूव हुई है. 

कहीं ये उड़ ना जाए 
मोहम्मद कैफ इस दौरान कहते हैं, ‘यहां इतनी तेज हवा चल रही है कि कहीं ये (चहल) उड़ ना जाए. वीडियो के अंत में कुलदीप कहते हैं कि यह इतनी प्यारी जगह है कि सबको कम से कम एक बार जरूर आना चाहिए. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here