Samsung Galaxy M40 को Android 10 आधारित One UI 2.0 मिलने की खबर

0
40

Samsung द्वारा अपने Samsung Galaxy M40 स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड 10 आधारित One UI 2.0 अपडेट ज़ारी करने की खबर है। यह अपडेट M405FDDU2BTB5 सॉफ्टवेयर वर्ज़न के साथ आता है। इसके साथ मार्च 2020 का सिक्योरिटी पैच भी दिया गया है। Samsung Galaxy M20 और Samsung Galaxy M30 की तरह सैमसंग गैलेक्सी एम40 को अपडेट का कोर वर्ज़न मिलेगा। यह One UI 2.0 का पूरा वर्ज़न नहीं है। इसका मतलब है कि फोन में एंड्रॉयड 10 के सारे बेसिक फीचर्स होंगे। लेकिन कुछ फीचर्स नदारद होंगे।

Samsung Galaxy M40 का यह अपडेट 1.74 जीबी का है। यह 1 मार्च के सिक्योरिटी पैच के साथ आता है। अपडेट के साथ चेंजलॉग को विस्तार से बताया नहीं गया है। Sammobile की मानें तो फोन को रेगुलर एंड्रॉयड 10 अपडेट मिलेगा जो अपने साथ बेहतर डार्क मोड, स्मार्ट रिप्लाइज, बेहतर प्राइवेसी और लोकेशन कंट्रोल्स लेकर आता है। कोर अपडेट का मतलब है कि फोन में बिल्ट-इन स्क्रीन रिकॉर्डर जैसे फीचर नहीं होंगे।

कैलकुलेटर, सैमसंग इंटरनेट, सैमसंग हेल्थ और सैमसंग नोट्स जैसे पहले से इंस्टॉल ऐप्स अपडेट हो गए हैं। यूज़र्स को ओएस अपडेट के बाद इन ऐप्स को भी अलग से अपडेट करना होगा। अगर आप जांचना चाहते है कि आपको यह अपडेट मिला है या नहीं। इसके लिए Settings > Software update में जाएं। अगर अपडेट आ गया है तो उसे डाउनलोड करके इंस्टॉल कर दें।

Samsung Galaxy M40 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। फोन में 6.3 इंच का इनफिनिटी ओ डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इस डुअल-सिम फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है और यह ब्लूटूथ 5 को सपोर्ट करता है। गैलेक्सी एम40 को सीवाटर ब्लू और मिडनाइट ब्लू रंग में बेचा जाता है और इसकी शुरुआती कीमत 17,990 रुपये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here