Samsung Galaxy A91 हो सकता स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 45 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस

0
11

Samsung Galaxy A91 Specifications: हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सैमसंग की Galaxy A-Series के आगामी फोन गैलेक्सी ए90 पर काम चल रहा है। सैमसंग Galaxy A91 के स्पेसिफिकेशन भी लीक हुए हैं, कहा जा रहा है कि Samsung ब्रांड के इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 45 वॉट सुपर फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा। सैमसंग ब्रांड का यह फोन Galaxy A90 5G का अपग्रेड वर्जन हो सकता है।
 

Samsung Galaxy A91 specifications (लीक)

SamMobile की रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग गैलेक्सी ए91 का मॉडल नंबर SM-A915F है। कहा जा रहा है कि फोन में Qualcomm Snapdragon 855 SoC के साथ 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उतारा जा सकता है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। डिस्प्ले की बात करें तो Galaxy A91 में 6.7 इंच का फुल-एचडी+ इनफिनिटी-यू डिस्प्ले हो सकता है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो Samsung गैलेक्सी ए91 के पिछले हिस्से में तीन रियर कैमरे हों सकते हैं, 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर हो सकता है। अपग्रेड की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी ए90 5जी में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया था लेकिन यह आगामी फोन 12 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा सेंसर के साथ उतारा जा सकता है।

इसके अलावा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है, इसका अपर्चर एफ/ 2.2 हो सकता है। सैमसंग गैलेक्सी ए91 5जी सपोर्ट के साथ नहीं आएगा। अन्य कनेक्टिविटी विकल्पों की बात करें तो नए सैमसंग फोन में वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल है।

Galaxy A91 में जान फूंकने के लिए 4,500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो 45 वॉट फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी सपोर्ट के साथ आ सकती है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी रिटेल बॉक्स में 45 वॉट का चार्जर देगी या फिर ग्राहकों को अलग से चार्जर लेना होगा।

पिछली रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग Galaxy A91 एंड्रॉयड 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलेगा, लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भारत में यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर ही चलेगा। कुछ महीने पहले सैमसंग की वेबसाइट पर भी गैलेक्सी ए91 को स्पॉट किया गया था और ऐसा कहा जा रहा था कि यह आगामी फोन होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ आ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here