Royole FlexPai 2 फोल्डेबल स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

0
15

Royole ने पिछले साल अपना पहला फोल्डेबल फोन FlexPai लॉन्च किया था। बता दें कि Royole एक चीनी स्मार्टफोन कंपनी है, जिसने अब अपना नया FlexPai 2 फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। बुधवार को एक ऑनलाइन इवेंट के जरिए लॉन्च किए गए नए हैंडसेट में थर्ड-जनरेशन सिसादा विंग फ्लेक्सिबल डिस्प्ले दिया गया है। यही डिस्प्ले पिछले मॉडल पर भी दिया गया था। हालांकि कंपनी के मुताबिक, नए डिस्प्ले में काफी सुधार किया गया है। शेन्ज़ेन स्थित कंपनी का दावा है कि नए डिस्प्ले पैनल में 1 मिलिमीटर का बेंड रेडियस है, जो अपने पिछले मॉडल पर शामिल 3 मिलिमीटर से कम है। हालांकि यह अभी भी 200,000 से ज्यादा बार बेंड हो सकता है। रॉयाल फ्लेक्सपाई 2 में दमदार क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट दिया गया है। नए फोल्डेबल स्मार्टफोन के अलावा, रॉयाल ने अपनी लचीली डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के विस्तार के लिए ज़ेडटीई के साथ साझेदारी भी की है।
 

Royol FlexPai 2 price

रॉयाल फ्लेक्सपाई 2 की कीमत का खुलासा होना बाकी है। हालांकि यह पहले वर्ज़न के रॉयाल फ्लेक्सपाई की कीमत के आसपास लॉन्च हो सकता है, जो वैश्विक बाजारों में लगभग 1,600 डॉलर (लगभग 1,21,700 रुपये) में लॉन्च हुआ था। नए फोन की उपलब्धता के बारे में फिलहाल किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है, हालांकि यह इस वर्ष की दूसरी तिमाही में उपलब्ध कराया जा सकता है।
 

Royol FlexPai 2 specifications, features

रॉयाल फ्लेक्सपाई 2 की खासियत तीसरी पीढ़ी की Cicada Wing फुली फ्लेक्सिबल डिस्प्ले (एफएफडी) पैनल है। यह डिस्प्ले 0.6 से नीचे जेएनसीडी (जस्ट नोटिसेबल कलर डिफरेंस) के साथ आता है, साथ ही इसमें 0.4ms फास्ट रेस्पॉन्स है। डिस्प्ले में 1.5 गुना बेहतर ब्राइटनेस डिके होने का भी दावा किया गया है। अन्य फोल्डेबल डिस्प्ले के विपरीत, रॉयाल ने कहा है कि नए फोल्डेबल फोन में क्रीज का प्रभाव काफी कम दिखाई देता है।

रॉयाल ने जानकारी दी है कि उसने अपनी मालिकाना ओएलईडी तकनीक का इस्तेमाल किया है जो लेयर पीलिंग प्रभाव को खत्म करता है, जिसे अन्य फोल्डेबल डिस्प्ले पैनल पर देखा जा सकता है। कंपनी ने इसकी विश्वसनीयता और खरोंच प्रतिरोधी डिज़ाइन को दिखाने के लिए कुछ आंतरिक परीक्षण भी किए हैं।

FlexPai 2 में खुले होने की स्थिति में 4: 3 के अनुपात वाला 7.8-इंच डिस्प्ले पैनल दिया गया है। यह भी दावा किया जाता है कि पारंपरिक हाई-एंड एलसीडी पैनल के मुकाबले इस डिस्प्ले में 1.3x बेहतर कलर गामट ​​और 500x बेहतर कंट्रास्ट है।

नए डिस्प्ले के अलावा, नया रॉयाल फ्लेक्सपाई 2 स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट के साथ आता है। इसमें एलपीडीडीआर5 रैम और यूएफएस3.0 स्टोरेज दिया गया है। इसमें डुअल एलईडी फ्लैश और “ट्रू” स्टीरियो स्पीकर के साथ एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप भी है। इसके अलावा, फोन हिंजलेस फोल्डेबल डिज़ाइन के साथ आता है।

रॉयाल फ्लेक्सपाई 2 के सभी स्पेसिफिकेशन की घोषणा होना बाकी है। हालांकि नई टेक्नोलॉजी की एक झलक पाने के लिए आप ऑनलाइन इवेंट देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here