Realme X2 Pro में है 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज

0
10

Realme X2 Pro को आधिकारिक तौर पर 15 अक्टूबर को चीन और यूरोप में लॉन्च किया जाना है। लॉन्च से पहले Realme अपने इस स्मार्टफोन के कई अहम स्पेसिफिकेशन टीज़र के ज़रिए सार्वजनिक कर चुकी है। हमें पहले से पता है कि रियलमी एक्स2 प्रो स्नैपड्रगैन 855+ प्रोसेसर, 90 हर्ट्ज़ फ्लूइड डिस्प्ले और 64 मेगापिक्सल कैमरे से लैस चार रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। अब कंपनी ने फोन के 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट, 4000 एमएएच बैटरी और 50 वॉट सुपर वूक फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का टीज़र ज़ारी किया है। इसके अतिरिक्त इंटरनेट पर रियलमी एक्स2 प्रो की कथित तस्वीरें भी सार्वजनिक हुई हैं।

Realme के एक पोस्ट के मुताबिक, रियलमी एक्स2 प्रो में 12 जीबी तक रैम, 256 जीबी तक यूएफएस 3.0 स्टोरेज, 4,000 एमएएच बैटरी और 50 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगी। कंपनी ने एक वीडियो भी सािझा किया है जिसमें फोन की बैटरी को 30 मिनट 53 सेकेंड में 1 प्रतिशत से फुल चार्ज होते हुए दिखाया गया है।

खबर है कि फोन वेपर चेंबर लिक्विड कूलिंग, एनएफसी, डुअल-बैंड वाई-फाई और डुअल फ्रिक्वेंसी जीपीएस के साथ आएगा। इसके अतिरिक्त रियलमी एक्स2 प्रो में बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए फ्रेम बूस्ट 2.0 और टच बूस्ट 2.0 टेक्नोलॉजी होगी।
 

realme

जैसा कि हमने आपको पहले बताया, Realme X2 Pro को अगले हफ्ते 15 अक्टूबर को मैड्रिड और चीन में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को दिसंबर में भारत में पेश किया जाएगा। फिलहाल, इसकी कीमत के बारे में जानकारी नहीं उपलब्ध है। लेकिन स्पेसिफिकेशन फ्लैगशिप स्तर होने के कारण इसका दाम रियलमी ब्रांड के अन्य फोन से ज़्यादा होना तय है।

इसके अतिरिक्त रियलमी एक्स2 प्रो कथित तस्वीरें सामने आई हैं। वीबो पर शेयर की गईं इन तस्वीरों में फोन का रिटेल बॉक्स और ब्लू कलर वेरिएंट नज़र आ रहा है। चार रियर कैमरे वाले सेटअप और वाटरड्रॉप नॉच की झलक पहले ही मिल चुकी है। Realme ने भी इस फोन के कई आधिकारिक रेंडर्स (तस्वीरें) पहले ही साझा किए हैं। ऐसे में नई तस्वीरों से कोई नई जानकारी नहीं मिलती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here