Realme X को अपडेट के साथ मिला एंड्रॉयड पाई का यह खास फीचर

0
19

Realme X Update: रियलमी एक्स को नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिलना शुरू हो गया है। Realme X को मिला नया अपडेट सितंबर 2019 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आ रहा है। Realme ब्रांड के इस हैंडसेट को मिले अपडेट के साथ गूगल डिजिटल वेलबींग फीचर को भी रोल आउट किया है। नए अपडेट के साथ फोन में आ रही कुछ समस्याओं को भी ठीक किया गया है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Realme X अपडेट ओवर-द-एयर (OTA) के जरिए रोल आउट किया जा रहा है।

Realme कम्युनिटी फोरम पर आधिकारिक चेंजलॉग के अनुसार, रियलमी एक्स को मिले नए सॉफ्टवेयर का फर्मवेयर वर्जन RMX1901EX_11.A.08 है। जैसा कि हमने आपको बताया कि अपडेट सितंबर 2019 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आ रहा है। अब सेटिंग्स मेन्यू के जरिए गूगल डिजिटल वेलबींग फीचर का भी इस्तेमाल किया जा सकेगा।

याद करा दें कि रियलमी ने पिछले महीने Realme C2, Realme 3 Pro और Realme 5 स्मार्टफोन को डिजिटल वेलबींग और स्क्रीन ऑन टाइम फीचर के साथ अपडेट किया था। इसके अलावा रियलमी एक्स अपडेट मैनुअल लॉक फीचर के साथ आ रहा है, पावर बटन को लंबे समय तक प्रेस करने के बाद इस फीचर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

अपडेट डेट और वेदर विजे़ट के साथ आ रहा है, लेकिन साथ ही स्मार्ट असिस्टेंट इंटरफेस को भी ऑप्टिमाइज़ किया गया है। अपडेट को बैच बनाकर रोल आउट किया गया है, ऐसे में आज अपडेट लिमिटेड यूज़र्स तक पहुंचेगा। अगर आपको भी अभी तक अपडेट का नोटिफिकेशन प्राप्त नहीं हुआ है तो सेटिंग्स में जाकर अपडेट की जांच कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here