Realme C3s को मिला यह सर्टिफिकेशन, जल्द हो सकता है लॉन्च

0
13
प्रतीत होता है कि Realme C3s स्मार्टफोन को Realme C3 के साथ लॉन्च किया जाएगा। रियलमी सी3एस को थाइलैंड की सर्टिफिकेशन साइट नेशनल ब्रॉडकास्टिंग और टेलीकम्युनिकेशन्स कमिशन (NBTC) पर लिस्ट किया गया है। माना जा रहा है कि नया Realme फोन हाल ही में थाइलैंड में लॉन्च किए गए हैंडसेट Realme C2s का अपग्रेड होगा। गौर करने वाली बात है कि अभी कुछ दिन पहले रियलमी सी3 को सिंगापुर की आईएमडीए वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था। रियलमी सी3एस और रियलमी सी3 के स्पेसिफिकेशन एक समान होने की उम्मीद है।

NTBC वेबसाइट की लिस्टिंग के मुताबिक, रियलमी सी3एस का मॉडल नंबर RMX2020 है। गौर करने वाली बात है कि एनटीबीसी की वेबसाइट पर रियलमी सी3 को इसी मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया था। यह इशारा है कि दोनों फोन के कई स्पेसिफिकेशन एक समान हो सकते हैं।

बीते हफ्ते ही Realme ने थाइलैंड मार्केट में रियलमी सी2एस को लॉन्च किया गया था। इस फोन के स्पेसिफिकेशन रियलमी सी2 वाले ही हैं। संभव है कि कंपनी अपनी पुरानी रणनीति को दोहरा सकती है। हो सकता है कि चुनिंदा मार्केट में रियलमी सी3 का ही नाम रियलमी सी3एस हो।

NTBC लिस्टिंग के बारे में जानकारी सबसे पहले एंड्रॉयड से जुड़ी जानकारी देने वाली DroidShout ब्लॉग ने दी। रियलमी सी3एस में 4जी एलटीई सपोर्ट होगा।

रियलमी सी3 को हाल ही सिंगापुर की IMDA वेबसाइट पर RMX1941 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया था। यहां पर भी 4जी एलटीई सपोर्ट का ज़िक्र था। लिस्टिंग में Sinoppel Device Pte Ltd नाम का ज़िक्र है जो ओप्पो मोबाइल्स का स्थानीय ऑफिस है।

Realme ने हाल ही में Realme 5i को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर RMX2030 है। इससे ही साफ है कि रियलमी सी3 और रियलमी सी3एस के स्पेसिफिकेशन कैसे होंगे? इसमें वाटरड्रॉप स्टाइल डिस्प्ले नॉच, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर और 5,000 एमएएच बैटरी है। स्मार्टफोन चार रियर कैमरे के साथ आता है और इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here