Realme 5 में हो सकता है स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम

0
60

आधिकारिक लॉन्च से पहले Realme 5 को गीकबेंच साइट पर लिस्ट किया गया है। प्रतीत होता है कि यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर से लैस है। इस प्रोसेसर का इस्तेमाल शाओमी के मी सीसी9ई और मी ए3 प्रोसेसर में किया जा चुका है। गीकबेंच की साइट पर फोन के लिए Realme RMX1911 मॉडल नंबर का इस्तेमाल हुआ है। गौर करने वाली बात है कि इसी मॉडल नंबर को थाइलैंड की नबीटीसी सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया था। साथ में रियलमी 5 के नाम का भी ज़िक्र था। रियलमी 5 को भारत में 20 अगस्त को लॉन्च किया जाना है। इसके साथ रियलमी 5 प्रो को भी पेश किया जाएगा।

गीकबेंच लिस्टिंग के मुातबिक, RMX1911 मॉडल नंबर वाले रियलमी स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम है। मदरबोर्ड सेक्शन में ‘ट्रिनकिट’ प्रोसेसर का ज़िक्र है। यह कोडनेम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के लिए इस्तेमाल होता है। यह जानकारी हमें मी सीसी9ई और मी ए3 के गीकबेंच लिस्टिंग में मिली थी।

गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक, रियलमी फोन को सिंगल-कोर टेस्ट में 1525 और मल्टी कोर टेस्ट में 5,498 का स्कोर मिला। यह जानकारी सबसे पहले नैशविले चैटर द्वारा दी गई।
 

realme

गौर करने वाली बात है कि गीकबेंच साइट पर कहीं भी यह नहीं लिखा है कि RMX1911 मॉडल नंबर वाला फोन Realme 5 ही है। लेकिन एनबीसीटी साइट की लिस्टिंग से पता चलता है कि दोनों ही डिवाइस एक ही हैं।

बता दें कि रियलमी 5 को भारत में रियलमी 5 प्रो के साथ 20 अगस्त को लॉन्च किया जाना है। मीडिया चैनल पर ज़ारी किए गए टीज़र्स में कंपनी ने पहले ही बताया है कि रियलमी 5 प्रो चार रियर कैमरों के साथ आएगा। इसमें से एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। रियलमी 5 के स्पेसिफिकेशन अब तक सार्वजनिक नहीं हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here