Realme 30W Dart Power Bank जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च

0
20
Realme 30W Dart Power Bank रियलमी इंडिया वेबसाइट पर कुछ समय के लिए लिस्ट किया गया था, जो भविष्य में इसके लॉन्च की ओर इशारा है। यह पावर बैंक गलती से सपोर्टे पेज़ पर कुछ देर के लिए लिस्ट किया गया था, लेकिन कुछ समय बाद ही इसे वेबसाइट से हटा दिया गया। आपको बता दें, रियलमी ने इस पावर बैंक को मई में चीन में लॉन्च किया था, संभावना है कि अब कंपनी जल्द ही रियलमी 30 वॉट डार्ट पावर बैंक को भारतीय मार्केट में भी पेश कर सकती है। फिलहाल, कंपनी Realme 10,000mAh Power Bank और Realme 10,000mAh Power Bank 2 भारत में बेच रही है।
 

Realme 30W Dart Power Bank India launch, expected price

FoneArena ने Realme India के सपोर्ट पेज पर लिस्ट हुए 10,000mAh 30W Dart Power Bank के बारे में सबसे पहले जानकारी दी। हालांकि, लिस्टिंग को बेहद ही कम समय के लिए लाइव किया गया था, जैसे ही रियलमी को अपनी गलती का एहसास हुआ, लिस्टिंग को वेबसाइट से हटा दिया गया। कंपनी ने फिलहाल इस पावर बैंक लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन इस तरह रियलमी इंडिया की वेबसाइट पर पावर बैंक को लिस्ट देखकर संभावना जताई जा सकती है कि इसकी भारत लॉन्चिंग अब ज्यादा दूर नहीं। यह पावर बैंक मॉडल नंबर RMA156 के साथ वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था। अगर हम अंदाजा लगाएं, तो रियलमी 30 वॉट डार्ट पावर बैंक की कीमत भारत में चीनी कीमत के आसपास ही होगी। चीनी कीमत की बात करें, तो यह CNY 199 (लगभग 2,100 रुपये) थी।
 

Realme 30W Dart Power Bank features

रियलमी 30 वॉट डार्ट पावर बैंक कार्बन-फाइबर बॉडी के साथ आता है और जैसा कि नाम से समझ आता है कि इस पावर बैंक में 10,000 एमएएच की बैटरी क्षमता दी गई है। इसके अलावा पावर बैंक में 30 वॉट टू-वे फास्ट चार्जिंग ऑप्शन भी दिया गया है। चीन में यह पावर बैंक दो कलर ऑप्शन में मिलता है- ब्लैक और यलो। रियलमी का दावा है कि यह पावर बैंक 18 वॉट पावर बैंक की तुलना में 53 प्रतिशत तेज़ चार्जिंग स्पीड ऑफर करता है। यह पावर बैंक अपने दो यूएसबी टाइप-सी और यूएसबी टाइप-ए पोर्ट की मदद से एक साथ दो डिवाइस चार्ज करने की क्षमता रखता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here