OnePlus 6T और OnePlus 6 को मिलने लगा नया सॉफ्टवेयर अपडेट

0
698

OnePlus 6 और OnePlus 6T को नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिलने लगा है। वनप्लस 6 और वनप्लस 6टी को मिला नया अपडेट जून 2019 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच और लेटेस्ट स्क्रीन रिकॉर्डिंग फीचर के साथ आ रहा है। OnePlus 6 यूज़र को ऑक्सीजन ओएस 9.0.7 अपडेट तो वहीं OnePlus 6T यूज़र को अब ऑक्सीजन ओएस 9.0.15 अपडेट मिलने लगा है। OnePlus नोट करता है कि यह एक वृद्धिशील रोलआउट है, और अपडेट आज कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए जारी किया जाएगा और कुछ दिनों में एक व्यापक रोलआउट होगा। OnePlus ने बताया कि अपडेट को बैच बनाकर रोल आउट किया गया है, ऐसे में सभी यूज़र तक अपडेट पहुंचने में कुछ समय लग सकता है।

OnePlus 6 और OnePlus 6T यूज़र को ऑक्सीजन ओएस 9.0.7 और ऑक्सीजन ओएस 9.0.15 अपडेट के जरिए लेटेस्ट जून 2019 एंड्रयड सिक्योरिटी पैच मिल रहा है। चेंजलॉग के अनुसार, अपडेट के साथ स्क्रीन रिकॉर्डर फीचर को भी जोड़ा गया है, इस फीचर को सबसे पहले OnePlus 7 Pro के साथ पेश किया गया था।

इस फीचर की मदद से यूज़र ऑडियो के साथ स्क्रीन को रिकॉर्ड कर सकेंगे। वनप्लस ने कंफर्म किया था कि यह पुराने मॉडल के लिए भी आएग और अब जून एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ इसे रोल आउट किया जा रहा है। फोन को अपडेट करने के बाद क्विक सेटिंग्स> स्क्रीन रिकॉर्डर पर जाकर इस फीचर का इस्तेमाल किया जा सकेगा। चेंजलॉग में बताया गया है कि अपडेट बेहतर स्क्रीन रोटेशन के साथ आ रहा है।

वनप्लस ने कहा कि हर बार की तरह यह अपडेट भी ओवर-द-एयर के जरिए रोल आउट किया गया है। OnePlus 3 और OnePlus 3T यूज़र को भी हाल ही में ऑक्सीजन ओएस 9.0.4 अपडेट के साथ जून एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच मिलने लगा था। अपडेट के साथ बग फिक्स और परफॉर्मेंस को भी इंप्रूव किया गया था।

OnePlus 6 और OnePlus 6T यूज़र को सलाह दी जाती है कि वह फोन को वाई-फाई से कनेक्ट करने और फोन को चार्ज पर लगाने के बाद ही अपडेट करें। जैसा कि आपको बताया अपडेट को बैच बनाकर जारी किया गया है, ऐसे में सभी यूज़र तक अपडेट पहुंचने में कुछ समय लग सकता है। अगर आपको अपडेट का नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो आप सेटिंग्स में जाकर अपडेट की जांच कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here