MP: भिंड में लगे पोस्टर्स में सिंधिया के साथ नजर आए PM मोदी और शाह, कांग्रेस में मचा बवाल

0
14

भोपालः मध्य प्रदेश कांग्रेस में अंदरूनी कलह की बातें भले ही शांत हो गई हों, लेकिन पूर्व सांसद और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की हालिया गतिविधियों से कुछ और ही जाहिर हो रहा है. हाल ही में कांग्रेस को आत्मावलोकन की नसीहत और फिर मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) को किसान कर्ज माफी पर घेरने के बाद अब भिंड (Bhind) में लगे सिंधिया के पोस्टर्स से कांग्रेस में खलबली मच गई है. भिंड में लगे सिंधिया के पोस्टर्स के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस की आपसी कलह खुलकर सामने आ गई है.

दरअसल, भिंड के अटेर में बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे सिंधिया ने पहले तो बाढ़ पीड़ितों की सहायता करने को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ को नसीहत दे डाली और उसके बाद किसान कर्ज माफी पर भी आधी-अधूरी कर्ज माफी को लेकर सरकार पर सवाल उठाए. इसके बाद रही-सही कसर उनके समर्थकों के लगाए पोस्टर्स ने पूरी कर दी. दरअसल, भिंड में सिंधिया के समर्थकों ने उनके स्वागत में पोस्टर्स लगाए थे, जिसमें सिंधिया के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) नजर आ रहे हैं.  

देखें LIVE TV

सिंधिया के बयान पर शिवराज ने CM कमलनाथ को घेरा, बोले- ‘आपके ही लोग आपको आईना दिखा रहे हैं’

इन पोस्टर्स के सामने आने के बाद मध्य प्रदेश की राजनीति में हलचल मची हुई है. बता दें भिंड में लगे इन पोस्टर्स में जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने का भी जिक्र है, जिसमें ग्वालियर के ‘महाराज’ के समर्थकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद किया है. साथ ही इस पोस्टर में देश का नक्शा भी दिखाई दे रहा है, जिसमें भारतमाता नजर आ रही हैं. बता दें किसानों की कर्जमाफी वाले बयान के बाद पूर्व मुख्यंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी मुख्यमंत्री कमलनाथ को उनके ही लोगों के द्वारा उन्हें आईना दिखाने की बात कही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here