Motorola One Zoom ही होगा Motorola One Pro, लेकिन…

0
19

Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला के आगामी फोन Motorola One Zoom से संबंधित पिछले कुछ हफ्तों से लीक सामने आ रहे हैं। मोटोरोला वन ज़ूम में चार रियर कैमरे हो सकते हैं। कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फोन को मोटोरोला वन ज़ूम नहीं बल्कि Motorola One Pro नाम से उतारा जा सकता है। कहा जा रहा है कि कुछ मार्केट में फोन को मोटोरोला वन ज़ूम तो वहीं, कुछ मार्केट में इसे मोटोरोला वन प्रो नाम से उतारा जा सकता है। दोनों में अंतर केवल सॉफ्टवेयर का हो सकता है।

टिप्स्टर इवान ब्लास ने फोन के प्रमोशनल इमेज़ को शेयर किया है, तस्वीर पर मोटोरोला वन प्रो लिखा नज़र आ रहा है। तस्वीर में दिख रहा डिज़ाइन और कैमरा मॉड्यूल ठीक उसी तरह है जैसा हमने कुछ समय पहले लीक हुई मोटोरोला वन ज़ूम की तस्वीरों में देखा था।

पिछली रिपोर्ट के अनुसार, मोटोरोला वन ज़ूम एंड्रॉयड फोन नहीं होगा और इसमें Alexa और कुछ अन्य Amazon ऐप प्री-इंस्टॉल मिलेंगे। आगामी मोटोरोला फोन को IFA 2019 के आसपास लॉन्च किया जा सकता है और ऐसा कहा जा रहा है कि इसकी कीमत 429 यूरो (लगभग 34,000 रुपये) हो सकती है।

जहां तक स्पेसिफिकेशन की बात है तो आगामी फोन में 6.2 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले हो सकता है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 हो सकता है। आगामी मोटोरोला फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, वाइड-एंगल सेंसर, टेलीफोटो लेंस के साथ 5x हाइब्रिड जूम सपोर्ट और डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा फोन में जान फूंकने के लिए बड़ी बैटरी भी हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here