Motorola के एक स्मार्टफोन की तस्वीरें सार्वजनिक, Moto G8 होने का अनुमान

0
21

एक मोटोरोला स्मार्टफोन की तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हुई हैं। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि Motorola का यह कौन-सा हैंडसेट है। तस्वीरों में फोन बिना नॉच वाले डिस्प्ले के साथ नज़र आ रहा है। इस डिज़ाइन के साथ मोटोरोला का यह पहला फोन है। यह हैंडसेट मोटोरोला वन ज़ूम या मोटोरोला वन एक्शन नहीं हो सकता। क्योंकि ये फोन पहले ही लीक हो चुके हैं और ये क्रमशः वाटरड्रॉप नॉच और होल-पंच डिज़ाइन के साथ आएंगे। संभव है कि लीक हुई तस्वीरें कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन मोटो जी8 की हैं जिसे अगले साल लॉन्च किया जाना है।

टिप्सटर इवान ब्लास (aka @evleaks) ने ट्विटर पर अगले मोटोरोला फोन के दो तस्वीरों को साझा की हैं। वो खुद भी इस फोन के नाम को लेकर आश्वस्त नहीं है। ऐसे में हमारे पास भी अनुमान लगाने का विकल्प मात्र बचा है। फोटो में फोन का फ्रंट पैनल नज़र आ रहा है। निचले हिस्से पर छोटा सा बॉर्डर है। यहीं पर मोटोरोला का लोगो भी है। टॉप पर कोई नॉच, बेज़ल या सेल्फी कैमरे के लिए कट-आउट नहीं है। डिवाइस में पावर और वॉल्यूम बटन को दायें किनारे पर जगह मिली है। यह इशारा है कि Motorola का यह फोन पॉप-अप सेल्फी कैमरे या सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए अलग किस्म के मैकनिज़्म से लैस हो सकता है। संभव है कि यह तस्वीर Moto G8 की हो जिसे अगले साल लॉन्च किया जाना है।

हो सकता है कि यह डिवाइस किसी अलग सीरीज़ का हिस्सा हो जिससे मोटोरोला इस साल ही पर्दा उठा सकती है। हम भरोसे के साथ कुछ भी नहीं कह सकते। बस यही उम्मीद है कि कंपनी आने वाले दिनों में स्थिति स्पष्ट करेगी। वैसे, मोटोरोला भारत में 23 अगस्त को एक इवेंट आयोजित करने वाली है। इवेंट में मोटोरोला वन एक्शन को पेश किए जाने की उम्मीद है।
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here