Lava की लंबे समय बाद मार्केट में वापसी, Lava Z61 Pro 5,774 रुपये में लॉन्च

0
19

Lava Z61 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। लावा मोबाइल्स के इस बजट स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस फोन में ट्रेडिशनल बेज़ल्स हैं। यानी डिस्प्ले के चारो किनारे पर बॉर्डर चौड़े हैं। पिछले हिस्से पर कैपसूल की तरह का कैमरा मॉड्यूल है। लगता है कि लावा ज़ेड61 प्रो में कोई फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है। फोन में 1.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन में 5.45 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है, 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ।
 

Lava Z61 Pro price in India, sale

लावा ज़ेड61 प्रो की कीमत 5,774 रुपये है। फोन दो ग्रेडिएंट फिनिश में आएगा- मिडनाइट ब्लू और एंबर रेड। Lava का कहना है कि फोन को फ्लिपकार्ट व अमेज़न पर उपलब्ध कराया जाएगा। इसे जल्द ही ऑफलाइन मार्केट में भी उपलब्ध कराया जाएगा।
 

Lava Z61 Pro specifications

डुअल-सिम लावा ज़ेड61 प्रो में 5.45 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है। टॉप और बॉटम पर चौड़े बॉर्डर हैं। फोन का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन में 1.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज दी गई है। ज़रूरत पड़ने पर 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी इस्तेमाल किया जा सकता है।

Lava Z61 Pro में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। आगे की तरफ 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। यह सेल्फी कैमरा टॉप बेज़ल में छिपा हुआ है। कैमरा फीचर्स में पोर्ट्रेट मोड, बोकेह, बर्स्ट मोड, पनोरमा, फिल्टर्स, ब्यूटी मोड, एचडीआर और नाइट मोड शामिल हैं।

लावा ज़ेड61 प्रो की बैटरी 3,100 एमएएच की है। कनेक्टिविटी फीचर्स में ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई, जीपीएस, यूएसबी ओटीजी और माइक्रो-यूएसबी शामिल हैं। लावा ज़ेड61 प्रो में कोई फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है। लेकिन इसमें सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here