iPhone 11 से 10 सितंबर को उठ सकता है पर्दा

0
50

2019 iPhone मॉडल की लॉन्च तारीख करीब आ रही है, इंटरनल iOS 13 से इस बात का संकेत मिला है कि Apple का लॉन्च इवेंट अगले महीने 10 सितंबर को आयोजित किया जाएगा। यह डेवलपर्स के लिए जारी सातवें ट्रायल आईओएस 13 वर्जन में देखा गया है और सिस्टम फाइलों में एक तस्वीर इस बात का संकेत देती है। याद करा दें कि पिछले साल भी ऐप्पल इवेंट की लॉन्च तारीख पहली बार एक समान तरीके से लीक हुई थी और यह सच भी हुई थी।

आईओएस 13 में सिस्टम की नई तस्वीरों को जोड़ा गया है और सिस्टम के होम स्क्रीन पर 10 सितंबर (मंगलवार) की तारीख दिख रही है। संभवतः iPhone 11 सीरीज़ को अगले महीने 10 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है। iHelp BR ने सबसे पहले इन तस्वीरों को स्पॉट किया है, रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि पुराने iPhones और iPads के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर से इस बात का संकेत मिला है कि 23 सितंबर को इन डिवाइस को iOS 13 प्राप्त होगा।

हाल ही में एक लीक के अनुसार, नए स्मार्टफोन को iPhone 11, iPhone 11 Pro और iPhone 11 Max नाम से उतारा जा सकता है। iPhone XR का अपग्रेड वर्जन हो सकता है आईफोन 11 और इसमें 6.1 इंच का एलसीडी डिस्प्ले और दो रियर कैमरे हो सकते हैं।

आईफोन 11 प्रो और आईफोन 11 प्रो मैक्स क्रमश: iPhone XS और iPhone XS Max XS के अपग्रेड वर्जन हो सकते हैं और इनमें क्रमशः 5.8 इंच और 6.5 इंच का डिस्प्ले हो सकता है। स्मार्टफोन में चौकोर कैमरा मॉड्यूल में ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल को जगह मिल सकती है। नेक्स्ट-ज़ेनरेशन वाले आईफोन में ए13 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है, यह चिपसेट ऐप्पल ए12 बायोनिक चिपसेट का अपग्रेड हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here