Infinix Note 6 लॉन्च, तीन रियर कैमरे और 4,000 एमएएच की बैटरी है इसमें

0
31

Infinix Note 6 को लॉन्च कर दिया गया है। अहम खासियतों की बात करें तो इनफिनिक्स नोट 6 एक्स पेन स्टायलस सपोर्ट, हीलियो पी35 प्रोसेसर, एंड्रॉयड पाई और 4,000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। बता दें कि इनफिनिक्स नोट 6 बीते साल लॉन्च किए गए Infinix Note 5 का अपग्रेड है। इनफिनिक्स ने 2018 में ही एक्स पेन सपोर्ट वाले इनफिनिक्स नोट 5 स्टायलस को भी लॉन्च किया था। लेकिन इस बार कंपनी ने इनफिनिक्स नोट 6 के साथ ही एक्स पेन स्टायलस सपोर्ट दिया है। देखा जाए तो पुराने वेरिएंट की तुलना में यह फोन बेहतर प्रोसेसर, कैमरे और अन्य फीचर्स के साथ आता है।
 

Infinix Note 6 की कीमत

इनफिनिक्स नोट 6 को कई अफ्रीकी देशों में करीब 13,900 रुपये में बेचा जाएगा। इसे एक्वा ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और मोका ब्राउन रंग में उपलब्ध कराया जाएगा। फोन को भारत में लॉन्च करने के संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।
 

Infinix Note 6 Specifications

डुअल-सिम इनफिनिक्स नोट 6 एंड्रॉयड पाई पर आधारित एक्सओएस 5.0 सॉफ्टवेयर पर चलता है। इसमें 6.01 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2160 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले है। इसमें 2.3 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर हीलियो पी35 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दिए गए हैं। इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव है।

इनफिनिक्स नोट 6 में तीन रियर कैमरे हैं। पिछले हिस्से पर 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर है। कैमरा एआर इमोजी, गूगल लेंस, एडवांस्ड पोर्ट्रेट, एआर स्टीकर्स और अन्य फीचर्स से लैस है। फ्रंट पैनल पर सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरे में एआई ब्यूटी, 3डी फेस ब्यूटी, एडवांस्ड एआई कैम और एआर इमोजी जैसे फीचर हैं।

फोन की बैटरी 4,000 एमएएच की है और यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके बारे में 3 दिन तक साथ देने का दावा है। कनेक्टिविटी फीचर में वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और जीपीएस शामिल हैं। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, डिजिटल कंपास, जायरोस्कोप, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर फोन का हिस्सा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here