INDvsWI 2nd ODI: श्रेयस अय्यर ने अर्धशतक जड़कर मचाया तहलका, ट्विटर पर मिली तारीफ

0
21

नई दिल्ली: भारतीय टीम लंबे समय से नंबर-4 के खिलाड़ी की कमी से जूझ रही है. हाल के दिनों में मैनेजमेंट ने इस समस्या के समाधान के लिए कई प्रयोग भी किए, पर सफलता हाथ नहीं लगी. लेकिन अब युवा क्रिकेटर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) आशा की किरण सामने आए हैं. अय्यर ने दूसरे एकदिवसीय मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ नंबर-5 पर बल्लेबाजी करते हुए 71 रन की शानदार और जिम्मेदाराना पारी खेली.

पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल स्टेडियम में खेले गए मैच में चौथे नंबर पर भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत के 20 रन पर आउट होने के बाद अय्यर बल्लेबाजी करने आए. उन्होंने बिना किसी तनाव के विराट कोहली की मदद की जो कि दूसरे छोर पर शानदार रन बना रहे थे. अय्यर ने अपनी पारी में 68 गेंदों में पांच चौकों और एक छक्के की मदद से इंटरनेशनल एकदिवसीय क्रिकेट का तीसरा अर्धशतक बनाया. अय्यर ने भारत के लिए अभी तक पांच वनडे मैच खेले हैं और एक साल बाद टीम में वापसी की है. इतनी शानदार पारी खेलने पर श्रेयस अय्यर की तारीफ में सोशल मीडिया पर ट्वीट, पोस्ट और मीम्स की बाढ़-सी आ गई है.

अय्यर ने कहा, “मेरे लिए एक युवा खिलाड़ी के रूप में एक साल बाद वापसी करते हुए टीम में अपनी जगह पक्की करना बहुत महत्वपूर्ण है.”

उन्होंने कहा, “जब आपको टीम में अपनी जगह पक्की करनी होती है तब आपको मौके की तलाश होती है, और मुझे लगता है कि इस बार मुझे मौका मिलेगा और मैं इसका उपयोग करूंगा.”

विश्व कप के बाद से भारतीय टीम को नंबर-4 बल्लेबाज के बारे में चर्चा करने का मौका नहीं मिला. अय्यर का कहना है कि टीम प्रयोग करेगी और कई बल्लेबाजों को मौका देगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here