INDvsAUS: ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, भारत पहले बल्लेबाजी करेगा

    0
    10

    भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया – फोटो : अमर उजाला

    खास बातें

    भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैच की वन-डे सीरीज का पहला मुकाबला आज मुंबई में खेला जा रहा है। विश्व कप 2019 के बाद दोनों ही टीम पहली बार आमने-सामने है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर भारत को बल्ला थमाया है।

    विज्ञापन

    लाइव अपडेट

    01:09 PM, 14-Jan-2020

    दोनों टीम की प्लेइंग इलेवन:

    भारत: शिखर धवन, रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा,  शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव,  मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह
    ऑस्ट्रेलिया: डेविड वार्नर, आरोन फिंच (कप्तान), स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशाने, एश्टन टर्नर, एलेक्स कैरी, एश्टन एगर, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, केन रिचर्डसन, एडम जांपा

    विज्ञापन

    01:06 PM, 14-Jan-2020

    सलामी जोड़ी में कौन?

    उपकप्तान रोहित शर्मा का एक छोर संभालना तय है जबकि दूसरे ओर से फॉर्म में चल रहे केएल राहुल और शिखर धवन के बीच कड़ी होड़ है। हालांकि कप्तान विराट कोहली ने यह संकेत दिए हैं कि शिखर और राहुल दोनों को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने के लिए वह खुद निचले बल्लेबाजी क्रम में उतर सकते हैं। दो मजबूत टीमों के बीच इस होने वाली इस हाईवोल्टेज सीरीज में रोमांच अपने पूरे शिखर पर पहुंच सकता है। अगर मौजूदा फॉर्म को मानक माना जाता है तो राहुल इस दौड़ में धवन को पीछे छोड़ देंगे, लेकिन ऑस्ट्रेलिया केखिलाफ सीमित ओवरों के क्रिकेट में धवन का रिकॉर्ड शानदार है। दोनों टीमों के बीच वनडे प्रारूप के विश्व कप में पिछले मुकाबले के दौरान धवन ने शतक जड़कर भारत की जीत में भूमिका निभाई थी।

    12:59 PM, 14-Jan-2020

    ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस

    इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर भारत को बल्ला थमाया है। विराट कोहली ने भी माना कि टॉस जीतकर वो भी पहले गेंदबाजी ही करते।

    12:56 PM, 14-Jan-2020

    अब से कुछ ही देर बाद टॉस

    टॉस अपने निश्चित समय दोपहर 1 बजे होगा। वैस तो वानखेड़े स्टेडियम की पिच आम तौर पर बल्लेबाजी के अनुकूल होती है। मुकाबले में बड़ा स्कोर देखने को मिल सकता है। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम कम से कम विपक्षी टीम को 270 रन का लक्ष्य देना चाहेगी।

    रैंकिंग
    भारत: 02
    ऑस्ट्रेलिया: 04

    12:43 PM, 14-Jan-2020

    INDvsAUS: ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, भारत पहले बल्लेबाजी करेगा

    नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैच की वन-डे सीरीज का पहला मैच मुंबई में आज खेला जा रहा है। श्रीलंका से टी-20 सीरीज जीत के बाद टीम इंडिया अलग प्रारूप और अपेक्षाकृत मजबूत प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ मैदान में उतरेगी। भारतीय टीम के लिए ओपनिंग की गुत्थी अब तक उलझी है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here