IND vs AUS: रिकी पोंटिंग ने ट्विटर पर बताया, कौन जीतेगा वनडे सीरीज, वजह भी बताई

0
9

मुंबई: करीब एक साल बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम एक बार फिर भारत के वनडे दौरे (India vs Australia) पर है. पिछली बारी यह सीरीज ऑस्ट्रेलिया ने जीती थी, लेकिन इस बार उसके लिए ऐसा करना आसान नहीं होगा. वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) का दावा कुछ और ही है. 

पोंटिग का कहना है कि टीम इंडिया बदला लेने की कोशिश तो करेगी, लेकिन एरोन फिंच ब्रिगेड मेजबानों को तीन मैचों वनडे सीरीज में एक बार फिर मात देने में कामयाब होंगे. सीरीज का आगाज मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में होगा. 

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: क्या संकेत मिल रहे हैं न्यूजीलैंड के खिलाफ घोषित टी20 टीम इंडिया से

पोंटिंग ने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ हुए सवाल जबाव सत्र में कहा, “वर्ल्ड कप में बढ़िया प्रदर्शन के बाद ऑस्ट्रेलिया पूरे विश्वास में हैं और उनका इस ग्रीष्मकालीन सत्र में बढ़िया टेस्ट क्रिकेट रहा, लेकिन टीम इंडिया पिछली द्विपक्षीय सीरीज का बदला लेने को बेताब होगी”

पोंटिंग ने ट्विटर पर एक सवाल के जवाब में बताया कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया ने अपने घर में शानदार खेल दिखाते हुए पाकिस्तान और न्यूजीलैंड को टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप किया है. वहीं टीम इंडिया भी ऑस्ट्रेलिया से बदला लेने के लिए बेताब है. 

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: पहले वनडे के लिए तैयार दोनों टीमें, यह कहानी कह रहे हैं रिकॉर्ड

मजेदार बात यह है कि टीम इंडिया ने भी आईसीसी विश्व कप के बाद शानदार प्रदर्शन किया है और तक से एक भी टेस्ट मैच नहीं गंवाया है और वह ऑस्ट्रेलिया से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में आगे चल रही है. 

पोंटिंग ने वनडे सीरीज के लिए पहली बार चुने गए मार्नस लैबुशेन पर अपना पूरा विश्वास जताया. उन्होंने कहा कि 25 साल के लैबुशेन खुद को वनडे प्रारूप में ढालने में कामयाब होंगे. लैबुशेन ने पिछली दो टेस्ट सीरीज में बेहरीन प्रदर्शन किया और इस ग्रीष्मकालीन सत्र में हुए पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ 896 रन बनाए थे.

मुझे लगता है कि वे ऑस्ट्रेलिया के लिए मिडिल ऑर्डर में बढ़िया प्रदर्शन करेंगे. वे स्पिन के खिलाफ बेहतरीन खेलते हैं, वे विकेट के बीच दौड़ेने में भी शानदार हैं. वे जरूरत पड़ने पर ब़िया लेग स्पिन भी कर सकते हैं. उनका पूरा पैकेज बहुत ही आकर्षक है. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here