Huawei Y9 Prime 2019 को Android 10 अपडेट मिलना शुरू

0
13
Huawei Y9 Prime 2019 को एंड्रॉयड 10 पर आधारित EMUI 10 अपडेट मिलने लगा है। नए अपडेट को भारत में नए यूज़र एक्सपीरियंस (UX) और सिस्टम वाइड डार्क मोड के साथ जारी किया गया है। इसके अलावा मैगज़ीन डिज़ाइन और मोरंडी कलर जैसे फीचर भी मिलते हैं। हुवावे ने इस संबंध में जानकारी प्रेस विज्ञप्ति ज़ारी करके दी। हुवावे वाई9 प्राइम 2019 को कई एनिमेशन इफेक्ट्स भी मिले हैं। याद रहे कि हुवावे वाई9 प्राइम 2019 को बीते साल अगस्त महीने में एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित EMUI 9.1 के साथ लिस्ट किया गया था।

प्रेस रिलीज के मुताबिक, हुवावे वाई9 प्राइम 2019 के लिए ज़ारी हुआ अपडेट ईएमयूआई 10 को नया लुक और यूज़र अनुभव देता है। अपडेट में मैगज़ीन डिज़ाइन फीचर भी है। यह फीचर ऑन स्क्रीन कंटेंट को मैगज़ीन जैसे डिज़ाइन स्टाइल में क्यूरेट करता है। अपडेट में मोरंडी कलर स्कीम भी है जो इटली के पेंटर गियोरगियो मोरंडी से प्रेरित है।

Huawei Y9 Prime 2019 के लिए ज़ारी हुआ अपडेट अपने साथ सिस्टम वाइड डार्क मोड लेकर आता है। इसके अलावा Huawei ने नए एनिमेशन इफेक्ट्स भी लाइव किए हैं। इनसे यूज़र्स को फोन हाथ में रखते हुए इंस्टेंट फीडबैक मिलेगा।

अगर आपके पास हुवावे वाई9 प्राइम 2019 है तो आने वाले दिनों में आपको एंड्रॉयड 10 अपडेट इंस्टॉल करने का नोटिफिकेशन मिलना चाहिए। आप चाहें तो इसकी जांच मैनुअली भी कर सकते हैं। इसके लिए अपने फोन में हायकेयर ऐप में जाकर लेटेस्ट सॉफ्टवेयर की जांच करनी होगी।

Huawei ने भारत में हुवावे वाई9 प्राइम को EMUI 9.1 के साथ लॉन्च किया था। GPU Turbo 3.0 और EROFS (Extendable Read-Only File System) फाइल सिस्टम इसका हिस्सा थे। कस्टम रॉम में नए फीचर्स और इफेक्ट्स हैं जो जिनका इस्तेमाल हुवावे व्लॉग एडिटर में वीडियो एडिट करने और आसानी से साझा करने के लिए कर सकते हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here