Honor का पहला पॉप-अप कैमरे वाला स्मार्ट टीवी इस दिन होगा भारत में लॉन्च

0
17

Honor Vision, Honor Vision Pro Smart TV: Huawei का सब-ब्रांड हॉनर भारत में हॉनर विज़न स्मार्ट टीवी और हॉनर विज़न प्रो स्मार्ट टीवी को लॉन्च करने की तैयारी में है। याद करा दें Honor Vision और Honor Vision Pro स्मार्ट टीवी को इस साल अगस्त में चीनी मार्केट में उतारा गया था और ये टीवी HarmonyOS पर चलते हैं और अब हॉनर अपने नए स्मार्ट टीवी को भारत में 14 अक्टूबर को लॉन्च करेगी। हॉनर 14 अक्टूबर को नई दिल्ली में आयोजित इवेंट में स्मार्ट टीवी मॉडल से पर्दा उठाएगी। हालांकि मीडिया इनवाइट भारत में दोनों मॉडल के लॉन्च की स्पष्ट रूप से पुष्टि नहीं करता है, लेकिन पॉप-अप कैमरा और हॉनर विज़न ब्रांड के उल्लेख से इस बात की उम्मीद की जा रही है कि कंपनी दोनों मॉडलों को लॉन्च करने की तैयारी में है।
 

Honor Smart TV launch date

हॉनर ने मीडिया इनवाइट में लिखा है कि कंपनी दुनिया का पहला पॉप-अप कैमरे वाला स्मार्ट टीवी Honor Vision से पर्दा उठाने वाली है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो हॉनर विज़न और Honor Vision Pro Smart TV एक जैसे प्रोडक्ट होंगे, अंतर केवल पॉप-अप कैमरा, 6 फार-फील्ड माइक्रोफोन, टू एक्सट्रा 10 वॉट स्पीकर्स और प्रो मॉडल में ज्यादा स्टोरेज का होगा।

दोनों स्मार्ट टीवी में 55 इंच 4K (3840 × 2160 पिक्सल) डिस्प्ले, 16:9 आस्पेक्ट रेशियो, 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट, 400 निट्स ब्राइटनेस और 178 डिग्री व्यूइंग एंगल हैं। दोनों ही हॉनर विजऩ मॉडल में Honghu 818 क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ माली-जी 51 जीपीयू और 2 जीबी रैम है।

अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ब्लूटूथ वर्जन 5.0, वाई-फाई 802.11 ए/ बी/ जी/ एन/ एसी, तीन एचडीएमआई पोर्ट, एक यूएसबी 3.0 पोर्ट और एक एथरनेट पोर्ट मिलेंगे। हॉनर विज़न प्रो वेरिएंट में छह 10 वॉट के स्पीकर्स तो वहीं हॉनर विज़न में चार 10 वॉट के स्पीकर्स हैं।
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here