OnePlus 5 और OnePlus 5T को मिला नया अपडेट, कैमरा में जुड़ा यह खास फीचर

0
5
OnePlus 5 and 5T को एक नया OxygenOS 10.0.1 अपडेट मिल रहा है, जो इन पुराने डिवाइसों की कई समस्याओं को ठीक करता है। वनप्लस ने यूज़र्स द्वारा ऑक्सीजनओएस 10 में आने वाली कई समस्याओं की सूचना दिए जाने के बाद इस अपडेट पर काम किया। कंपनी ने आश्वासन दिया था कि प्रोडक्ट टीम्स पूरी तेज़ी के साथ इस अपडेट पर काम कर रही है। 2017 को लॉन्च किए गए इन दोनों फोन को Android 10 अपडेट इस साल मई में मिला था। नया अपडेट सितंबर 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ कई सिस्टम बग्स (समस्याओं) को ठीक करने और कैमरा में सुधार लाता है।

नए अपडेट की खबर OnePlus 5 सीरीज़ के लिए बनाए गए वनप्लस कम्युनिटी पेज पर एक पोस्ट के जरिए साझा की गई थी। पोस्ट में कहा गया है कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि अपडेट में किसी प्रकार की कोई समस्या न आए, इसे चरणबद्ध तरीके से रोल आउट किया जा रहा है। इसके अलावा यह भी बताया गया है कि शुरुआत में यह अपडेट कुछ चुनिंदा यूज़र्स को ही मिलेगा, जबकि अन्य सभी को यह कुछ दिनों बाद मिलेगा। यह भी स्पष्ट किया गया है कि वीपीएन का उपयोग करने से इसे जल्द प्राप्त करने में मदद नहीं मिलेगी, क्योंकि अपडेट किसी खास देश के लिए नहीं है।
 

OnePlus 5, 5T Oxygen OS 10.0.1 update changelog

चेंजलॉग से पता चलता है कि वनप्लस 5 और वनप्लस 5टी को मिला लेटेस्ट अपडेट कई सिस्टम फिक्स लेकर आता है। इसमें सितंबर 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच भी मिलता है, लेकिन इसमें GMS पैकेज को अगस्त 2020 तक अपडेट किया गया है।

OnePlus 5 और 5T को मिला लेटेस्ट ऑक्सीजनओएस 10.0.1 अपडेट में मिले बड़े पैमाने पर सुधारों में से एक है इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन, जो धुंधली तस्वीरों के कैप्चर होने की संभावना को कम करके कैमरा क्षमताओं में सुधार जोड़ता है। वनप्लस 5टी में स्क्रीन के नीचे से ऊपर की ओर स्वाइप करके काम करने वाले एंड्रॉयड 10 बैक जेस्चर को सक्षम करने का विकल्प भी जोड़ा गया है।<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here