70 साल से घुसपैठिए देश पर दाग, 2024 से पहले मुक्त होगा वतन: गृहमंत्री अमित शाह

    0
    9

    न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कैथल/लोहारू/महम (हरियाणा) Updated Wed, 09 Oct 2019 09:51 PM IST

    गृहमंत्री अमित शाह – फोटो : अमर उजाला

    ख़बर सुनें

    देश में एनआरसी (नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन) को लेकर मचे हल्ले और विपक्षी दलों के विरोध के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हरियाणा की वीर भूमि से एलान कर दिया है वर्ष 2024 से पहले देश घुसपैठियों से पूरी तरह मुक्त होगा।

    विज्ञापन

    शाह ने दावा किया कि अगले लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार जब जनता से फिर ‘आशीर्वाद’ की अपील करेगी, तो देश में कोई घुसपैठिया मौजूद नहीं होगा। अमित शाह ने बुधवार को कैथल, भिवानी के लोहारू और रोहतक के महम में चुनावी रैली को संबोधित किया। इन रैलियों में उनका मुख्य जोर देश में एनआरसी लागू करने, अनुच्छेद 370 को खत्म करने और सेना के शौर्य पर रहा। 

    अमित शाह ने देश में घुसपैठ के लिए कांग्रेस को कसूरवार ठहराते हुए कहा कि 70 साल से घुसपैठिए देश पर दाग हैं और कांग्रेस ने इस समस्या का न केवल साथ दिया है, बल्कि इससे देश को जड़मुक्त करने के लिए आंखें मूंदें रखीं। जबकि मोदी सरकार ने देश की सुरक्षा और अखंडता के प्रति अपना एजेंडा साफ कर दिया है कि जो भारत का नागरिक नहीं है, उसे देश से बाहर जाना होगा। 

    उन्होंने कहा कि सत्तर साल से देशवासियों के दिलों में कसक थी कि कश्मीर पूरी तरह भारत का हिस्सा नहीं है, मोदी सरकार ने आते ही अनुच्छेद 370 व 35 ए हटाया तो कांग्रेसियों को तकलीफ हो गई। देश में मुस्लिम महिलाएं तीन तलाक को लेकर बहुत पीड़ित थीं, सरकार ने तीन तलाक के कलंक को देश से मिटाया तो कांग्रेसियों को तकलीफ हो गई। 

    विज्ञापन
    आगे पढ़ें

    विज्ञापन

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here