हरियाणा में चुनावों की खातिर कांग्रेस ने कसी कमर, सोशल मीडिया वर्कशॉप में दिए गए टिप्स

0
13

चंडीगढ़: कांग्रेस (Congress) पार्टी ने हरियाणा चुनाव (Haryana Elections) को लेकर कमर कस ली है इसलिए गुरुवार को हरियाणा कांग्रेस कमेटी (Haryana Congress Committee) ने अपने कार्यकर्ताओं के लिए सोशल मीडिया वर्कशॉप (Social Media workshop) का आयोजन किया गया. इस आयोजन में सोशल मीडिया (Social Media) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रोहन गुप्ता मौजूद रहे और उन्होंने अपने तमाम कार्यकर्ताओं को खूब सारे गुरुमंत्र दिए.

वर्कशॉप (workshop) के दौरान उन्होंने कहा कि सबसे पहली प्राथमिकता यह होनी चाहिए कि हमें तमाम दुष्प्रचार से अवेयर रहना चाहिए. हमें सही और गलत का अंतर समझना चाहिए. इस दौरान रोहन गुप्ता ने जी मीडिया (Zee Media) से बात करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के पास पेड वर्कर हैं. हमारे पास हमारी कांग्रेस (Congress) की विचारधारा के मानने वाले वर्कर हैं. उनके पास झूठ फैलाने वाले लोग हैं. आज हमारे पास झूठ पकड़ने वाले लोग हैं. इस बार हरियाणा (Haryana) में खट्टर सरकार (Khattar Government) के तमाम झूठों को अब बेपर्दा करेंगे अब उनके हर झूठ के पोल खोलेंगे.

देखें लाइव टीवी

रोहन गुप्ता ने कहा कि बेरोजगारी (Unemployment) चरम पर है. जहां लोग परेशान हाल हैं वहां भी BJP के लोग कह रहे हैं कि सब कुछ ठीक है, भला कैसे? इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हरियाणा कांग्रेस (Haryana Congress) की अध्यक्ष कुमारी शैलेजा भी इस कार्यक्रम में पहुंची हुई थी. उन्होंने जी मीडिया (Zee Media) से बात करते हुए कहा कि उन्होंने अपने वर्करों को एक ही गुरुमंत्र दिया कि आप BJP के दुष्प्रचार को अपने तरीक़े से एक्सपोज कीजिए. उनके असली चेहरे को सामने ले आइए.

कुमार सैलेजा ने कहा कि कल हमारा मैनिफेस्टो (Manifesto) आ रहा है और हम अपने मैनिफेस्टो में सबसे पहली प्राथमिकता औरतों को देंगे. 50 फ़ीसदी आबादी को देंगे. उन्हें सशक्त करने के लिए तमाम तरह के उपाय बताएंगे. जो कि आज तक के पांच साल के खट्टर सरकार ने कुछ भी नहीं किया है. उनके लिए हम वो तमाम काम करेंगे कुमारी जो पिछली सरकार नहीं किया. सैलेजा ने कहा 75 पार का नारा तो खुद BJP ही भूल गई है. क्योंकि उसे मालूम है इस बार कांग्रेस (Congress) की सरकार बनने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here