स्वतंत्रता दिवस पर पाकिस्तान के इस नापाक प्लान को सेना ने किया ध्वस्त, उड़ी सेक्टर में घुसपैठ नाकाम

    0
    49

    न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जम्मू Updated Wed, 14 Aug 2019 08:37 PM IST

    ख़बर सुनें

    स्वतंत्रता दिवस पर कश्मीर में अशांति फैलाने के मकसद से पाकिस्तान आतंकियों की घुसपैठ भारतीय सीमा में कराने के लिए जुटा हुआ है। जम्मू-कश्मीर के उड़ी सेक्टर में भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना द्वारा समर्थित आतंकवादियों की घुसपैठ की एक बड़ी कोशिश को नाकाम कर दिया। पाकिस्तानी सेना द्वारा घुसपैठ की कोशिश के लिए पाक सेना की चौकियों से आतंकियों को भारी कवर फायर दिया जा रहा था। 

    विज्ञापन

     

    सैन्य सूत्रों की मानें तो पाकिस्तानी सेना लगातार कश्मीर में हिंसा फैलाने के लिए पाक आतंकियों को घुसपैठ कराने की कोशिश में जुटी हुई है। पाकिस्तान की इस नापाक हरकत की जानकारी पहले से ही भारतीय सेना के पास मौजूद है। ऐसे में सीमा पर सेना पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है। लगातार पाक द्वारा की जा रही घुसपैठ की कोशिशों को भारतीय सेना के वीर जवान नाकाम कर रहे हैं।  

    उधर कई दिनों से आरएस पुरा सेक्टर की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर प्रशासन की ओर से कड़ी चौकसी की व्यवस्था की गई है। पाकिस्तानी क्षेत्र में चल रही गतिविधियों पर पैनी नजर रखी जा रही है। सीमा पर अभी तक सीमा सुरक्षाबलों की अतिरिक्त तैनाती नहीं की गई। रुटीन के मुताबिक मौजूद जवान पाकिस्तान क्षेत्र में पैनी नजर रखे हुए हैं। रात के समय स्थानीय पुलिस के साथ ग्रामीण सुरक्षा समितियों के जवान भी रातभर गश्त कर रहे हैं। सीमावर्ती क्षेत्र से जम्मू और आरएस पुरा जाने वाले वाहनों की जांच पड़ताल कर भेजा जा रहा ताकि कोई अप्रिय घटना न घटे।
     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here