सिरसा में पंजाब पुलिस और ग्रामीणों के बीच खूनी संघर्ष, एक की मौत, सात पुलिसवाले गंभीर घायल

    0
    14

    न्यूज डेस्क, अमर उजाला, डबवाली, ओढां (हरियाणा) Updated Wed, 09 Oct 2019 08:57 PM IST

    पुलिस और ग्रामीणों के बीच संघर्ष – फोटो : अमर उजाला

    ख़बर सुनें

     डबवाली के गांव देसूजोधा में बुधवार अलसुबह पंजाब पुलिस व ग्रामीणों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ। जिसमें एक व्यक्ति की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पुलिस के एक जवान को गोली लगने के चलते गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस संघर्ष में हुई पत्थरबाजी व मारपीट में सात पुलिसकर्मियों गंभीर रूप से घायल हो गए। 

    विज्ञापन

    सूचना पाकर एसपी बठिंडा जीएस संगा व डबवाली डीएसपी कुलदीप सिंह डबवाली मौके पर पहुंचे। तो वहीं सिरसा से डीएसपी हेडक्वाटर राकेश चेची ने भी स्थिति का जायजा लिया। वहीं इस मामले में डबवाली सिटी पुलिस ने पंजाब के एसआई हरजीवन सिंह के बयान पर मृतक जग्गा सिंह, कुलविंद्र सिंह, पिंदा सिंह, गगनदीप सिंह व तेज सिंह सहित 40 से 50 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। 

    वहीं इस मामले की सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिसकर्मियों को बंधक बनाकर लोगों द्वारा उन्हें घसीटते और मारपीट करते दिखाया गया है। पुलिसकर्मी लोगों से उन्हें छोड़ने की अपील कर रहे हैं लेकिन लोग उन्हें लाठियों व जूतों से मार रहे हैं। हमले में घायल हुए पुलिसकर्मियों को बठिंडा भर्ती करवाया गया है। घटना के बाद गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। 

    विज्ञापन
    आगे पढ़ें

    विज्ञापन

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here