शोपियां में 17 घंटों से चल रही मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, जवान शहीद, फायरिंग जारी

    0
    59

    न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जम्मू Updated Fri, 02 Aug 2019 05:56 PM IST

    आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबल – फोटो : एएनआई

    ख़बर सुनें

    खास बातें

    • शोपियां के पांडुन्सन इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़
    • सुरक्षाबलों ने एक आतंकी मार गिराया, सेना का एक जवान शहीद 

    जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में गुरुवार देर रात से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सेना ने 17 घंटों से चल रही इस मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है। वहीं इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया, जबकि दो जवान घायल हो गए। मौके पर दो और आतंकियों के घिरे होने की सूचना है। फिलहाल ऑपरेशन जारी है। 

    विज्ञापन

    शोपियां जिले के पांडुन्सन इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने गुरुवार देर रात एक बजे तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने खुद को घिरा देख फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद सेना, सीआरपीएफ और एसओजी की टीम ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली। 

    सैन्य सूत्रों की माने तो इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया। वहीं एक आतंकी भी मारा गया है। मौके पर दो और आतंकी मौजूद हैं और लगातार दोनों तरफ से फायरिंग जारी है।

    बुधवार को शोपियां के बधरहामा क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान आतंकी घटनास्थल से फरार हो गए थे। माना जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने उन्हीं आतंकियों को दोबारा शोपियां के पांडुन्सन इलाके में घेरा है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here