शूटिंग के दौरान घायल हुए फरहान अख्तर, कलाई के पास हुआ हेयरलाइन फ्रैक्चर

0
33

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपनी आगामी फिल्म ‘तूफान (Toofan)’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गए, जिससे उन्हें हाथों में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है. इस फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा कर रहे हैं. फरहान ने शनिवार को अपनी एक्स-रे रिपोर्ट की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा कर इसकी जानकारी दी. ‘तूफान’ में वह एक बॉक्सर का किरदार निभा रहे हैं.

तस्वीर के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, “ये मेरी पहली बॉक्सिंग इंजरी है, मेरे हेमेट (कलाई के पास का हिस्सा) में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है.” फरहान छह साल बाद मेहरा के साथ काम कर रहे हैं. पिछली बार दोनों ने दिग्गज एथलीट मिल्खा सिंह की बायोपिक ‘भाग मिल्खा भाग’ में साथ काम किया था.

बॉक्स ऑफिस पर 'The Sky Is Pink' की खराब शुरुआत, बटोरे सिर्फ इतने करोड़

बता दें, फरहान की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म में फरहान के अलावा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), जायरा वसीम (Zaira Wasim) और रोहित सराफ (Rohit Saraf) भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. एक बेहद इमोशनल फिल्म होने के बावजूद ‘द स्काई इज पिंक’ लोगों के दिलों तक नहीं पहुंच पाई और यही वजह रही कि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का कुछ खास असर देखने को नहीं मिल रहा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here