वोट बैंक की खातिर कांग्रेस-एनसीपी ने कश्मीर से 370 हटाए जाने का विरोध किया: अमित शाह

0
11

सांगली: महाराष्ट्र के सांगली में बीजेपी की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस और एनसीपी ने वोट बैंक की खातिर जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने का विरोध किया था. गृह मंत्री ने कहा कि हमारे देश में दो विधान, दो संविधान नहीं चल सकते हैं, इसलिए मोदी जी ने अनुच्छेद 370 को कश्मीर से उखाड़कर फेंक दिया है. अमित शाह ने कहा कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से शांति है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी देश विरोधी नारे लगाने वालों का समर्थन करते हैं. महाराष्ट्र में पूर्ववर्ती कांग्रेस-एनसीपी सरकार पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि सांगली की जनता बताए कि पिछले पांच साल में फडणवीस सरकार ने कितने काम किए है और कांग्रेस-एनसीपी जैसी परिवारवादी पार्टियों ने कितने काम किए हैं. उन्होंने कहा कि सांगली की जनता की के सामने दो विकल्प है. एक तरफ मोदी जी है और दूसरी तरफ परिवारवादी पार्टियां हैं.

अमित शाह ने कांग्रेस-एनसीपी के नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि इन दोनों पार्टियों के नेताओं से मैं पूछना चाहता हूं कि पिछले 55 सालों में इन्होंने महाराष्ट्र की जनता के लिए क्या किया है? और अगर आप हमारे काम पूछना चाहते हैं तो हमारे युवा मोर्चा का सदस्य ही आपको इतने काम गिना देगा कि आप हैरान रह जाएंगे. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here