वकील हत्याकांड में इंसाफ का इंतजार, कलक्ट्रेट में धरना-प्रदर्शन, आज हड़ताल का एलान

    0
    11

    न्यूज डेस्क, अमर उजाला, बागपत Updated Fri, 11 Oct 2019 03:31 AM IST

    धरना- प्रदर्शन के दौरान कलक्ट्रेट में पुलिस तैनात – फोटो : अमर उजाला

    ख़बर सुनें

    बागपत में जिला बार एसोसिएशन ने अधिवक्ता जाहिद हत्याकांड के खुलासे की मांग करते हुए कलक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन किया। वकीलों ने कलक्ट्रेट प्रभारी और पेशकार को जबरन अपने बीच बैठाए रखा। डीएम और एसपी ने वकीलों से मोबाइल पर बात की। पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता, एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की। डीएम ने हरसंभव मदद करने का आश्वासन दिया। वकीलों ने साढ़े तीन घंटे बाद धरना समाप्त कर दिया। शुक्रवार को केंद्रीय संघर्ष समिति के आह्वान पर 22 जिलों में अधिवक्ता हड़ताल पर रहेंगे।

    विज्ञापन

    जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बिजेंद्र सिंह तोमर और महामंत्री आजाद सिंह धामा के नेतृत्व में अधिवक्ता जुलूस के रूप में कलक्ट्रेट पहुंचे। जाहिद एडवोकेट की हत्या के खुलासे की मांग को लेकर डीएम कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए। कलक्ट्रेट प्रभारी राम नयन सिंह और डीएम कार्यालय में पेशकार को जबरन अपने बीच बैठा लिया। अधिवक्ताओं ने कहा कि वारदात का खुलासा होना चाहिए। पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता एवं परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए। एसपी ने मोबाइल पर जल्द खुलासे का भरोसा दिया। 

    कलक्ट्रेट प्रभारी ने अधिवक्ताओं की डीएम शकुंतला गौतम से मोबाइल पर बात कराई। डीएम ने कहा कि वह दिल्ली में हैं। शुक्रवार सुबह एसडीएम बड़ौत ने अधिवक्ताओं के साथ मीटिंग कर पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद दिलाई जाने का आश्वासन दिया। वहीं डीएम के आश्वासन पर अधिवक्ताओं ने साढ़े तीन घंटे बाद धरना समाप्त कर दिया। अध्यक्ष बिजेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि शुक्रवार को जिला बार एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल मेरठ में आईजी से मिलेगा। रामदेव शर्मा, ठाकुर अमरीश सिंह, बिमल सिंह यादव, संजीव कुमार सिसौदिया, प्रदीप कुमार तोमर, लवनीन कुमार, देवेंद्र आर्य एडवोकेट, रणवीर सिंह तोमर, विक्रांत चौहान उपस्थित रहे।

    यह भी पढ़ें: ट्रिपल मर्डर के आरोपी कुख्यात ने आधी रात में खुद को दी खौफनाक मौत, मरने से पहले की थी ये इच्छा पूरी

    विज्ञापन
    आगे पढ़ें

    विज्ञापन

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here